July 3, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular खेल मनोरंजन

जिसकी है दुनिया दीवानी, वह हुआ इस भारतीय स्टार का दीवाना

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स
जिसकी पूरी दुनिया दीवानी है वह इस भारतीय स्टार का दीवाना बन गया। बात हो रही WWE रेस्लर जॉन सीना की। दुनियाभर में उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है।  बच्चों से लेकर बड़े तक जॉन के दीवाने हैं। अगर वही जॉन सीना शाह रुख़ ख़ान की बातों के फैन हो गये हैं। जॉन ने किंग ख़ान के एक वाक्य को ट्विटर पर शेयर करते हुए उनकी दुनियाभर में पहुंच की तारीफ़ की है।

शाह रुख़ बातों के कितने धनी हैं, यह बात सब जानते हैं। प्रेस-वार्ताएं हों या इंटरव्यू, किंग ख़ान अपनी बातों से सामने वालों को प्रभावित कर लेते हैं। उनके कुछ कोट तो काफ़ी मशहूर हुए हैं और दूसरे लोग अक्सर उन्हें अपनी बातचीत में इस्तेमाल भी करते हैं। किंग ख़ान का ऐसा ही एक Quote जॉन सीना ने साझा किया, जो शाह रुख़ ने किसी इंटरव्यू में कहा था- ”ना तो ताक़त आपकी ज़िंदगी को बेहतर बना सकती है और ना ही ग़रीबी उसे बदतर बना सकती है।”

बता दें कि शाह रुख़ ने पिछले साल वेंकुवर में टेड टॉक के दौरान कई ऐसी बातें कही थीं, जो काफ़ी प्रेरणाप्रद हैं। अपने इस कोट को शेयर करने के लिए शाह रुख़ ने जॉन सीना का शुक्रिया भी अदा किया। साथ ही उन्हें बच्चों का हीरो बताया। उन्होंने लिखा- ”अच्छाई फैलाने के लिए मेरे दोस्त आपका शुक्रिया। आप उन तमाम बच्चों की प्रेरणा हो, जो आपको अपना हीरो मानते हैं।

शाह रुख़ की इस तारीफ़ के बदले में जॉन ने उनके काम की तारीफ़ करते हुए लिखा- ”आपका काम और शब्द कितने लोगों तक पहुंचते हैं। उन्होंने मुझे हंसने, मुस्कुराना, सोचने और बढ़ने में मदद की है। आप जो हैं, उसके लिए आपका शुक्रिया।”  यह पहली बार नहीं है जब जॉन सीना ने शाह रुख़ के किसी वाक्य को दोहराया हो। इससे पहले वो किंग ख़ान की कई ऊक्तियों को ट्विटर पर साझा कर चुके हैं। इनमें कुछ नीचे दी गयी हैं-

Related Posts

Leave a Reply