September 29, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

शर्मसार : रेप के पैसे से गांव में मना जश्न, पुरे गांव उड़ाया चिकन-मटन का दावत  

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स 

रेप मामले में पीड़िताओं को न्याय दिलाने के लिए एकतरफ जहाँ देश नए नए कानून ला रहा है। दोषियों को कड़ी सजामिल रही है वहीं रेप पीड़िताओं के साथ अन्याय का एक ऐसा मामला सामने आया है जिस जान पूरी मानवता शर्मसार हो जाये।

छत्तीसगढ़ के आदिवासी बाहुल्य जिले जशपुर के मनोरा विकासखंड के एक गांव में तीन बच्चियों से रेप के बाद गांव में जश्न मनाने की जानकारी पुलिस को मिली है। बताया जा रहा है कि गांववालों ने रेप के बदले पैसे लेकर जश्न मनाया, इस दौरान मटन बनाकर खाया।

गांव में तीन बच्चियों से रेप के बाद पंचायत ने पीड़ित पक्ष को पुलिस थाने जाने से भी रोक दिया। पंचायत ने खुद एक बैठक ली और आरोपी पक्ष से बतौर हजार्ना 30 हजार रुपये वसूला गया। इस रकम से मटन मंगाया गया और पूरे गांव को दावत दी गई और बचे पैसों को आपस में बांट लिया।

इस घटना को लेकर एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। वीडियो में एक व्यक्ति घटना की जानकारी दे रहा है। इस व्यक्ति को पीड़ित बच्चियों में से एक का पिता बताया जा रहा है।

हालांकि जशपुर के बगीचा क्षेत्र की एसडीओपी पद्मश्री तंवर ने बताया कि इस तरह की कोई शिकायत पुलिस के पास नहीं पहुंची है। फिर भी सूचना के आधार पर बुधवार को टीआई के नेतृत्व में पुलिस की एक टीम गांव भेजी गई है।

Related Posts

Leave a Reply