July 3, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक धर्म

इस खूबसूरत सेलिब्रिटी एस्ट्रोलॉजर ने रखी शादी की ऐसी शर्त, सुन पैरों तले खिसक जायेंगे जमीन  

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स

इन्होने अबतक अपनी सटीक भविष्यवाणी से पूरी दुनिया को चौंकाया है। लेकिन अब इनकी निजी जिंदगी  के हिस्से को जानकर भी लोगों  के होश गुम है। यह हिस्सा है शादी। भारत की वल्र्ड फेमस सेलिब्रिटी एस्ट्रोलॉजर व नुमेरोलॉजिस्ट एटलांटा कश्यप इनदिनों शादी के ऑफर आने से काफी परेशान हैं। और इस परेशानी का हल इन्होने ऐसी हैरतअंगेज शर्तों में ढूंढ निकला जिसे जान आप चकरा जायेंगे।

एटलांटा ने शादी के ऑफर देनेवालो के लिए एक अजीबो गरीब और आश्चर्यचकित कर देने वाली शर्ते रख दी जोकि शायद ही कोई पूरी कर पाए। जैसे कि शादी के लिए एटलांटा को 700 करोड़ देना होगा। 7 शहर के 7 स्कूलों की जिम्मेदारी लेना होगा, जहां गरीब बच्चे पढ़ेंगे, 7 महादेशो में 7 महीने के अंदर 7 अलग-अलग कल्चर के रीति रिवाज से शादी करनी होगी इत्यादि।

अब इन शर्तों  से आप सोच रहे होंगे या तो एटलांटा शादी करना ही नहीं चाहती या एटलांटा कश्यप जिंदगी में कोई है? लेकिन अब देखना है कि वह फिल्म स्टार है, राजनेता है या बिजनेसमैन क्यों कि इतनी बड़ी रकम किसी और के पास तो नहीं हो सकती है?
बता दे, कश्यप ने 2012 में महाविनाश की खबर के बारे में, सलमान खान के जेल से रिहा होने के बारे में, कर्नाटक में हुए अभी चुनाव के बारे में, संजय दत्त के बारे में सारी सटीक भविष्यवाणी कर सुर्खियों में आई थी। एटलांटा कश्यप काफी ग्लॅमरस और सुंदर है,जिसके कारण बड़े बड़े बिजनेसमैन और काफी लोग उनसे शादी करने के लिए कतार पर लगे हुए हैं।

जब इसके बारे में सेलिब्रिटी एस्ट्रोलॉजर व नुमेरोलॉजिस्ट एटलांटा कश्यप से पूछा गया तो वे हंसते कहती है, काफी दिनों से मुझे लोगों से शादी के ऑफर आ रहे थे और तीन लोग बहुत दिनों से शादी के लिए बोल रहे थे। जिनको मैंने इस तरह की कई शर्ते दे दी है।

Related Posts

Leave a Reply