July 7, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular खेल

कोई 1 तो कोई 11 साल बाद भी लौटकर भक्तों किया हैरान  

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स 

WWE का क्रेज दुनियाभर में है। खासकर उन रैसलरों को देखना जो काफी अर्से से इसमें अपना लोहा मनवा चुके हैं। नए रैसलर भले ही कितना रोमांच पैदा करने की कोशिश करें लेकिन दर्शक पुराने रैसलरों को ही रिंग में भिड़ते हुए देखना पसंद है। इसका ताजा उदाहरण हैं द अंडरटेकर, जो पिछले साल WWE को अलविदा कह गए थे पर फैंस उन्हें फिर से देखना चाहते थे। वहीं अंडरटकेर ने भी फिर से वापसी कर दर्शकों का मनोरंजन करवाया।
लौटनेवालों की लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है। खास बात यह है कि यह 11 साल बाद WWE के साथ जुड़ा आैर आते ही सबको मात देता नजर आ रहा है।  वह हैं बाॅबी लैश्वे की। लैश्वे ने 2007 के बाद अब 2018 में रिंग में कदम रखा है। वह इसी साल 27 अप्रैल को हुई ग्रेटेस्ट राॅयल रंबल में नजर आए। राॅयल रंबल में उन्हें अचानक देख सभी फैंस हैरान रह गए।

लैश्वे ने वापसी करने के बाद 3 मैच लड़े जिसमें एक टैग टीम मैच रहा। यह टैग टीम मैच 6 मई को हुआ आैर लैश्ले के साथ ब्राॅन स्ट्रोमैन थे। इन दोनों ने केविन ओवंस और सामी जेन को हराकर टैग टीम मैच अपने नाम किया। इसके बाद लैश्वे का ‘मनी इंन द बैंक’ के लिए सामी जेन से मैच हुआ जहां फिर से लैश्वे ने आसानी से मैच जीत लिया।
वहीं रोमन रेंस भी लैश्ले के गुस्से का शिकार हो चुके हैं। जिस खतरनाक अंदाजे से लैश्ले ने रिंग में वापसी की है उसे देख लगाता है कि वह इस बार WWE में लंबा चलने के इरादे में लाैटे हैं। तभी तो उन्होंने एक्सट्रीम रूल्स में जीत दर्ज करने के बाद ब्राॅक लैसनर को चैलेंज किया।

Related Posts

Leave a Reply