July 6, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

शादी न होने पर वो ज़्यादा ख़ुश हो जाती हैं

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स 

कंगना रनौत की बेबाकी के चर्चे अक्सर सुनाई देते हैं। रितिक रोशन के साथ जब उनका विवाद हुआ था तब ही वो हर बात खुल कर बोली थीं। कुछ समय से उनकी शादी को लेकर भी सवाल उठे हैं लेकिन कंगना हैं कि शादी न होने पर वो ज़्यादा ख़ुश हो जाती हैं।

हाल ही में एक इंटरव्यू में कंगना ने अपनी शादी को लेकर ऐसी बात कह दी कि आप भी हैरान हो सकते हैं। कंगना ने बताया कि उनकी शादी न होने की बात पर वो ज़्यादा ख़ुश रहती हैं। कंगना ने कहा कि उन्हें जीवन में जो भी मिला है उससे वो पूरी तरह ख़ुश हैं। बल्कि उन्हें तो लाइफ़ में जो चाहिए होता था वो हमेशा ही असफल रहा। कंगना ने कहा “हर बार जब मैं किसी से शादी करना चाहती हूं तो वो शादी कभी हुई नहीं। मैं इसके लिए आभारी रही हूं। और फिर कुछ साल बाद भगवान का शुक्रिया अदा करती हूं कि उन्होंने मुझे बचा लिया। ऐसा ही होता है हर बार। इस दौरान कंगना ने ये भी बताया कि जब उन्होंने अपना करियर शुरू किया तो वो मॉडल बनना चाहती थीं और परिवार को ये भरोसा दिलाया था कि वो ऐसा कर लेगीं। लेकिन देखते ही देखते वो एक अभिनेत्री बन गईं और आज बेहद सफ़ल हैं।

इस समय उनका ड्रीम प्रोजेक्ट मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झाँसी है। फिल्म में वो रानी लक्ष्मीबाई का रोल निभा रही हैं। पिछले साल पांच मई को इस फिल्म को वाराणसी में लॉन्च किया गया था। फिल्म में इस किरदार के लिए उन्होंने घुड़सवारी सीखी और लक्ष्मीबाई के जीवन को करीब से जानने की कोशिश की है। शूटिंग और तैयारी के दौरान वो दो बार घायल भी हुईं।

Related Posts

Leave a Reply