July 1, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक स्वास्थ्य

चकरा जायेंगे सुन : यह लड़का 2 साल से दे रहा है अंडे

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स 

आपने मुर्गी, पक्षियों और कई जानवरों को अंडे देने की बात सुनी होगी, लेकिन कोई आपसे कहें कि कोई लड़का भी अंडे दे सकता हैं। फिर क्‍या कहेंगे आप.. सुनकर हंसी आ रही होगी लेकिन यह सच है एक 14 साल के लड़के के अंडे देने की बात सामने आई।

इंडोनेशिया के एक कस्बे में 14 साल का लड़का अकमल 2 सालों से अंडे दे रहा है और ये देख डॉक्टर्स भी परेशान हैं। हाल ही में एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें अकमल डॉक्टर्स के सामने अंडे दे रहा है। अकमल और उसके परिवार का दावा है कि पिछले 2 सालों में वो 20 अंडे दे चुका है।

अपनी आंखों के सामने अकमल को अंडे देते हुए देख डॉक्टर्स भी भौंचक्के रह गए। हालांकि, डॉक्टर्स का मानना है कि किसी इंसान के शरीर में ऐसे अंडे बनना नामुमकिन है। कुछ लोगों का कहना है कि ये एक ट्रिक और अकमल अपने शरीर के अंदर पहले से ही अंडे रख लेता है।

अंडा अकमल और उसका परिवार अपने इस दावो के साथ एक हॉस्पिटल भी पहुंचे जहां अकमल का एक्स-रे भी करया गया, एक्स-रे में अंडा भी नज़र आ रहा है, लेकिन डॉक्टर्स को अब भी कुछ समझ नहीं आ रहा है।
परिवार ने बताया कि अंडे निकलने की अजीब बीमारी से उनका बेटा बहुत परेशान है। अब गावा के शेख यूसुफ हॉस्पिटल में डॉक्टर्स की एक टीम अकमल पर नजर बनाए हुए है।

Related Posts

Leave a Reply