July 3, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक धर्म

मौत तो नहीं आयी, शामत आ गयी

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स 

चीन में हुई इस घटना के बारे में जानने के बाद शायद कुछ लोगों को सबक मिले और वो अपना भविष्‍य जानने के चक्‍कर में ज्‍योतिषियों के झांसे में आने से बच सकें। पिछले दिनों एक महिला की मौत की भविष्‍यवाणी करने वाला ज्‍योतिषी महिला के हत्‍थे चढ़ गया। ऐसे में अपनी मौत के डर में सहम कर वक्‍त गुजार चुकी वो महिला ने उस ज्‍योतिषी को बेहतर तरीके से उसका वर्तमान दिखा दिया। उसकी दुकान या ऑफिस जोभी कहिए तहस नहस किया और ठुकाई भी की।

दरसल वैंग नाम की सत्तर साल की चीनी महिला ने स्‍थानीय सिचुआन प्रांत के एक ज्योतिषी से अपना भविष्य पूछा था। इस ज्योतिषी ने उसे ऐसा नजारा दिखाया कि वो महिला दहल गई। उसने भविष्यवाणी की कि वैंग 2018 नहीं देख सकेंगी। जिस दिन से उसे ये बात पता चली महिला एक-एक दिन डर में गुजारते हुए अपनी मौत का इंतजार करने लगी। आखिर 2018 आ गया और कई महीने भी गुजर गए, मगर वैंग को कुछ नहीं हुआ और भविष्यवाणी सच नहीं हुई। आखिरकार उस महिला को समझ आ गया कि ये एक झूठी कहानी थी। बस अब क्‍या था गु्स्से से भरी वैंग ज्योतिषी के ऑफिस पहुंचीं और वहां जमकर तोड़फोड़ मचाई।

भविष्यवाणी सुनी थी, उनका हर दिन डर के गुजर रहा था। ऐसे में एक दिन समय गुजरने के बाद अचानक वे उसी ज्योतिषी से एक पार्क में टकरा गईं। उस समय भी वो एक दुकान सजाये लोगों को उनकी तकदीर बता रहा था। ये देख कर वे अपने गुस्‍से पर काबू नहीं कर सकीं और उन्‍होंने उसके स्टॉल को ना सिर्फ तोड़फोड़ दिया, बल्‍कि ज्‍योतिषी को भी झकझोर डाला। इस मौके पर इतना हंगामा हुआ कि पुलिस आ गई और जब उन्‍हें सचचाई पता लगी तो पुलिसवालों ने ज्‍योतिषी को ही माफी मांगने को कहा।

Related Posts

Leave a Reply