July 4, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

कंगना ने दी राजनीति में आने की सिग्नल, बस पूरी हो यह शर्त

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स 

हमेशा किसी न किसी कारण सुर्खियों में रहनेवाली कंगना रनौत फिर से एकबार चर्चा में हैं। अब जिन खबरों को लेकर बाजार गर्म है वह है कंगना के राजनीति में आने की खबर। कंगना की फिल्म मणिकर्णिका जल्द रिलीज होने वाली है। कंगना ने कहा कि वो राजनीति में आ सकतीं हैं लेकिन एक तो उन्हें राजनीति करने वालों के कपड़े पसंद नहीं है और दूसरा कि अगर मैं राजनीति में आती हूं तो क्या उन्हें उनकी पसंद के कपड़े पहनने दिए जाएंगे और क्या उन्हें उनकी मर्ज़ी से बोलने की छूट होगी।

कंगना हाल ही में एक फैशन इवेंट में शो स्टॉपर के तौर पर गईं थी। इवेंट के बाद जब कंगना से पॉलिटिक्स ज्वाइन को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा-पॉलिटिक्स को छोड़िए, अगर कभी देश को मेरी जरूरत पड़ी तो वह देश के लिए अपनी जान भी दे देंगी। कंगना रनौत ने पीएम मोदी की बात करते हुए उम्मीद जताई है कि प्रधानमंत्री फिर 2019 का लोकसभा चुनाव जीतेंगी।

इससे पहले भी कंगना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कई बार मुलाकात की वजह से चर्चा में आई थीं खबरे थी कि वह जल्द ही राजनीति में प्रवेश कर सकती हैं और वैसे भी मोदी पहले से ही कंगना की समझदारी और अभिनय से प्रधानमंत्री मोदी भी प्रभावित हैं।

Related Posts

Leave a Reply