July 1, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular धर्म व्यापार

इनकी कमाई इतनी की कम पड़ जाते हैं पैसे रखने की जगह 

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स 
सोशल मीडिया पर कुछ लड़कियों की नोटों की गड्डियां उड़ाती फोटोज वायरल हो रही हैं। यह सारे नोट इन लड़कियों की कमाई बताई जा रही है। दरअसल, इन तस्वीरों में दिख रही लड़कियां स्ट्रिपर हैं। बाहर कई देशों में स्ट्रिपिंग लीगल है।
वैसे तो इस बात का स्पष्ट अनुमान नहीं है कि स्ट्रिप डांसर्स की कमाई कितनी होती है? लेकिन 2010 में यूके में हुई एक स्टडी के मुताबिक, एक स्ट्रिप डांसर एक साल में करीब 50 लाख रुपए कमा लेती है। ये सैलरी एक अमेरिकी लॉयर की सैलरी के बराबर है। फोटोज में नोटों के बंडल यूं ही जमीन पर पड़े नजर आ रहे हैं।
मिस एक्स के नाम से मशहूर स्ट्रिप डांसर ने इस प्रोफेशन से जुड़े कई राज खोले थे। अपने दोस्तों के साथ ही इन्होंने स्ट्रिप डांसिंग शुरू की थी। फैमिली को ये अच्छा नहीं लगा था लेकिन फिर भी उन्होंने इसे कंटीन्यू किया। पहली बार वो काफी नर्वस थीं लेकिन धीरे-धीरे सब सही हो गया।
मिस एक्स के मुताबिक, इस प्रोफेशन में क्लब के बाउंसर्स स्ट्रिपर्स की सिक्युरिटी के लिए हमेशा मौजूद रहते थे। कई लोग डांसर्स को अपने साथ होटल चलने के लिए मनाते थे। हालांकि मिस एक्स ने कभी कोई ऑफर एक्सेप्ट नहीं किया। 18 महीने स्ट्रिप डांसिंग करने के बाद उन्होंने इस जॉब को छोड़ दिया, क्योंकि वो किसी के साथ सीरियस रिलेशन में आ गई थीं।

Related Posts

Leave a Reply