July 1, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular खेल

कप्तान ने पहले मैच से नहीं ली सबक, फिर किया ‘विराट’ गलती

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स 

विराट कोहली का एक और बड़ी गलती सामने आई। हालाँकि यह गलती निर्भर करता है  प्लेइंग इलेवन की लिस्ट के सही या गलत होने पर। दरअसल लाॅर्ड्स में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच से पहले भारत और इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन की लिस्ट लीक हो गई है। ट्विटर पर कुछ अन्य यूजर्स द्वारा इस लिस्ट की तस्वीरें शेयर की गई। और इस लिस्ट के मुताबिक मन जा रहा है कि, विराट कोहली ने एकबार फिर से बड़ी गलती कर दी है, क्योंकि शिखर धवन की फॉर्म खराब है और अगर कुलदीप टीम में होते तो इंग्लैंड को बड़ा नुकसान हो सकता था।

पहला टेस्ट हारने के बाद सभी उम्मीद कर रहे थे कि भारतीय टीम में कुछ बदलाव होंगे, जैसे चेतेश्वर पुजारा को टीम में शामिल किया जाएगा, लेकिन इस जारी लिस्ट के अनुसार पुजारा फिर प्लेइंग इलेवन से बाहर हैं।

अगर कोहली ने अपनी टीम में बदलाव नहीं किया तो ये पहली बार होगा कि वह अपनी कप्तानी में लगातार 2 बार सेम टीम से उतरेंगे। इससे पहले विराट ने अपनी कप्तानी के हर टेस्ट मैच में प्लेइंग इलेवन को बदला है। हालांकि, हजारों क्रिकेटप्रेमी इस उम्मीद के साथ लॉर्ड्स टेस्ट के पहले दिन स्टेडियम में पहुंचे कि बर्मिंघम में खेले गए पहले टेस्ट मैच की तरह उन्हें रोमांचक क्रिकेट देखने को मिलेगी, लेकिन इन दर्शकों और करोड़ों भारतीय क्रिकेटप्रेमियों की उम्मीदों पर बारिश ने पानी फेर दिया।

अब दूसरे टेस्ट मैच के टॉस के बाद ही यह साफ हो पाएगा कि दूसरे टेस्ट के लिए भारतीय मैनेजमेंट ने क्या प्लेइंग इलेवन चुनी है। और विराट ने फिर से गलती की है या नहीं।

Related Posts

Leave a Reply