July 1, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक मनोरंजन

स्वरा भास्कर की फिसली जुबान, देश के लिए जान देने वाले सैनिकों को बताया बेवकूफ

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स  

कुछ बॉलीवुड एक्ट्रेस अक्सर अपने फिल्मों से काम विवादित बयानों की वजह से ज्यादा सुर्खियों में रहती हैं। एही हाल है हाल स्वरा भास्कर का। जिन्होंने स्वरा ने भारतीय सेना को ही निशाना बना डाला। देश की रक्षा करने वाले भारतीय सैनिकों को बेवकूफ तक कह डाला। स्वरा ने कई मुद्दों को लेकर ट्वीट किए और अपनी राय रखी। वहीं उनकी इस हरकत की वजह से स्वरा सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रही हैं।

हमारी सेना हमारे देश का अभिमान है। इन्ही के कारन पूरा देश चैन की नींद सोता है। लेकिन लगता है स्वरा को चैन की नींद भाती। और तो और सैनिकों को बेवकूफ कह अपने साबित कर दिया की आपकी बुनियादी शिक्षा जो की परिवार से मिलता है वह सही नहीं है। आपको पता नहीं कि, स्क्रीन में कपडे उतरना और देश के सैनिकों के बार में कुछ भी बकना एक नहीं हैं।

बता दें कि इससे पहले स्वरा संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ में जौहर सीन दिखाने और पाकिस्तान में ‘वीरे दी वेडिंग’ फिल्म बैन होने पर विवादित बयान दे चुकी हैं।

फिल्मों की बात करें तो स्वरा आखिरी बार ‘वीरे दी वेडिंग’ फिल्म में नजर आई थीं। फिल्म में उनके साथ सोनम कपूर, करीना कपूर खान और शिखा तलसानिया अहम किरदार निभाती नजर आईं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन किया। फिल्म को शशांक घोष ने डायरेक्ट किया था।

Related Posts

Leave a Reply