June 29, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular खेल

खेल के दौरान पाकिस्तानी गेंदबाज की शर्मनाक हरकत, आईसीसी ने लगाया जुर्माना, लोगों ने लताड़

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज सोहेल तनवीर को अश्लील हरकत करना काफी महंगा पड़ा। जिस कारण ना सिर्फ उन्हें जुर्माने का सामना करना पड़ा बल्कि लोगों ने भी खरी खोटी सुनाई। दरसल कैरेबियन प्रीमियर लीग में गुयाना एमजॉन वॉरियर्स की ओर से खेल रहे पाकिस्तान के तेज गेंदबाज सोहेल तनवीर ने जो शर्मनाक हरकत की सोशल मीडिया पर उसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह सेंट किट्स एंड नेविस पैटरियॉर्ट्स की तरफ से खेल रहे आॅस्ट्रेलियाई क्रिकेटर बेन कटिंग का विकेट लेने के बाद अश्लील इशारा करते दिखाई दे रहे हैं।

दरअसल, वेस्टइंडीज में जारी इस टूर्नामेंट के दूसरे ही मैच में सेंट किट्स एंड नेविस पैटरियॉर्ट्स की पारी के 17वें ओवर के दौरान बेन कटिंग ने तनवीर की तीसरी गेंद पर छक्का जड़ दिया था। उसकी अगली ही गेंद पर तनवीर ने कटिंग को बोल्ड कर दिया। पिछले बॉल पर लगे छक्के से चिढ़े हुए तनवीर ने उंगलियों से अश्लील इशारा करके कटिंग को चिढ़ाया। आईसीसी ने भी इस मामले को गंभीरता से लेते हुए सोहेल तनवीर के ऊपर 15 प्रतिशत का जुर्माना लगाया है।

तनवीर की इस हरकत से आॅस्ट्रेलियाई बल्लेबाज क्रिस लिन भी खुश नहीं हैं और उन्होंने ट्वीट कर अपनी नाराजगी जाहिर की है। गौरतलब है इस मैच में गयाना अमेजन वॉरियर्स ने 6  विकेट से शानदार जीत हासिल की।

Related Posts

Leave a Reply