July 1, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular खेल

छलका कोहली का दर्द: लॉर्ड्स में मुँह के बल गिरने लायक ही था हमारा खेल

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स 

‘क्रिकेट के मक्का’ कहे जाने वाले लॉर्ड्स  में मुँह की खाने के बाद कप्तान कोहली ने अपने टीम के खेल को शर्मनाक करार दे डाला। इंग्लैंड से मिली इस करारी हार के बाद कोहली ने कहा, ”जिस तरह से हम खेले हैं, उस पर जरा भी गर्व नहीं है। बता दे, इंग्लैंड से भारत दूसरे टेस्ट मैच में एक पारी और 159 रनों से हार गयी। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा कि हमारा खेल हार के लायक था। इस जीत के साथ इंग्लैंड ने पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में 2-0 से बढ़त बना ली है।
कोहली के नेतृत्व वाली टीम इंडिया की पहली पारी 107 रन पर सिमट गई थी। इसके जवाब में इंग्लैंड ने अपनी पहली पारी 396/7 के स्कोर पर घोषित की। फिर टीम इंडिया की दूसरी पारी 130 रन पर ढेर हुई थी।पिछले पांच टेस्ट मैचों में पहली बार हमने पूरी तरह से शिकस्त खाई है। हमारा खेल हार के लायक ही था। जब आप खेल रहे होते हैं, तब परिस्थितियों के बारे में नहीं सोच सकते। आप इन सब चीजों को यूं ही देखते नहीं रह सकते। इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया और रन बनाए। मुझे लगता है कि हमारा टीम संयोजन गलत था।”
अपनी चोट को लेकर कोहली ने कहा, ”उम्मीद करता हूं सब कुछ ठीक होगा। हालांकि पीठ के निचले हिस्से में दर्द है। मुझे भरोसा है कि मैं अगले पांच दिनों में फिट हो जाऊंगा।”

Related Posts

Leave a Reply