July 6, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन से तहलका मचा रहा ‘मौत को जितने वाला’ मशहूर कॉमेडियन का बेटा

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स  

बता दें कि जेसी जब 12 साल के थे, तब उन्‍हें गले में ट्यूमर हो गया था। उनका ट्यूमर इतना बढ़ गया था कि उसने कैंसर का रूप ले लिया था। लेकिन वो लड़का ना सिर्फ कैंसर से उभरा बल्कि आज 27 साल की उम्र में उसका बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन के आगे कई स्टार फीके नजर आ रहे हैं। वह लड़का और कोई नहीं बॉलीवुड कॉमेडी एक्‍टर जॉनी लीवर का बेटा जेसी लीवर है। हाल ही में उनकी बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।  इन तस्वीरों में जेसी 6 पैक एब्‍स बॉडी बनाए हुए काफी कूल अंदाज में नजर आ रहे हैं। उनकी शर्टलेस तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है।

खबरों के मुताबिक बीमारी से उबरने के बाद उन्होंने अपनी स्कूलिंग तो पूरी की, लेकिन 12वीं पास करने के बाद पढ़ाई छोड़ दी थी।बाद में बहन जैमी से प्रेरित होकर पापा जॉनी के समझाने पर उन्‍होंने जेसी ने वापस से पढ़ाई शुरू की और लंदन से ह्यूमन रिसोर्सेस में मास्टर डिग्री ली।

27 साल के म्यूजिशियन जेसी को फिल्मों के ऑफर आने शुरू हो गए हैं, लेकिन वो एक अच्छे रोल के इंतजार में हैं। बता  दे कि  जेसी एक्टर और म्यूजिशियन के साथ एक मिमिक्री आर्टिस्ट भी हैं।

Related Posts

Leave a Reply