July 4, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

3 बैडरूम और ट्रैक सूट इमरान ने शुरू किया पीएम कार्य का पहला दिन

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स 

राष्ट्र को पहली बार संबोधन दौरान किया वायदा पाकिस्तान के नए प्रधानमंत्री इमरान खान ने पूरा कर दिया है। वह  प्रधानमंत्री आवास को छोड़कर 3 बेडरूम वाले फ्लैट में रहने चले गए हैं। इमरान अब इसी फ्लैट में रहेंगे और यहीं से काम करेंगे। शनिवार को पीएम पद की शपथ लेने के बाद रविवार को छुट्टी का दिन होने के बावजूद इमरान खान दफ्तर पहुंच गए। रविवार सुबह मॉर्निंग वॉक के बाद इमरान ट्रैक सूट में ही अपने स्टाफ के साथ पीएम ऑफिस पहुंचे तो सब हैरान रह गए। इमरान के अंदाज को देखकर लग रहा है कि वो काम को लेकर किसी समझौते के मूड में नहीं है।

और पढ़ें : फर्स्ट लेडी बुशरा ने अपने इस कारनामे से सभी ‘उदारवादियों’ को मार गिराया

इमरान का कहना है कि 80 कारों का काफिला भी अपने पास नहीं रखेंगे। वह  इस्तेमाल के लिए 2 कारें साथ रखेंगे और बाकी नीलाम कर देंगे। नीलामी से आए पैसे को किसी ऐसे काम में लगाएंगे, जो देश के काम आए। इमरान खान ने कहा कि पाकिस्तान पर लदे भारी कर्ज को कम करना उनकी प्राथमिकता है। पीएम बोले- 10 साल में देश पर उधार 15 हजार अरब रुपए से बढ़कर 28 हजार अरब रुपए हो गया है।  उन्होने कहा कि वो ऑडिट कराएंगे कि यह पैसा आखिर कहां गया?
उन्होंने कहा कि हमारी योजना पीएम हाउस को एक विश्वस्तरीय रिसर्च यूनिवर्सिटी के तौर पर विकसित करने की है। इमरान ने ये भी ऐलान किया कि उनकी सरकार बाकायदा एक कमेटी बनाएगी, जो सरकारी लोगों पर होने वाले सरकारी खर्चे का हिसाब जोड़ेगी और ये देखेगी कि इसमें कहां कटौती की जा सकती है।

Related Posts

Leave a Reply