July 3, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

फर्स्ट लेडी बुशरा ने अपने इस कारनामे से सभी ‘उदारवादियों’ को मार गिराया 

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स   

पाकिस्तान का प्रधानमंत्री बनने के बाद इमरान ख़ान जहां देश को बदलने के दावे कर रहे हैं वहीं अपने घर को पीछे धकेल रहे हैं। सोशल मीडिया पर इस बात को लेकर उनपर ताने कसे जा रहे हैं कि वो पहले इसकी शुरूआत अपने घर से करें।  इस विवाद का कारण हैं उनकी पत्नी फर्स्ट लेडी बुशरा खान। उनकी पत्नी बुशरा की बुर्क़े में तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई और जिसे लेकर पाकिस्तानी सोशल मीडिया पर नई बहस छिड़ गई।  दरअसल इमरान ख़ान के प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने के दौरान उनकी पत्नी बुशरा भी मौजूद थी। इसमें बुशरा ने बुर्क़ा पहना हुआ था वो एेसा जिसमें उनकी सिर्फ आंखें दिख रही थीं और पूरा चेहरा ढंका हुआ था।

तस्वीर सामने आने के बाद फर्स्ट लेडी के पहनावे को लेकर लेकर कुछ लोग सवाल खड़े कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि इससे दुनिया में पाकिस्तान की महिलाओं की गलत छवि सामने आती हैं। हालांकि, कुछ लोगों का कहना है कि कपड़ों का चुनाव बुशरा का निजी फैसला है। सोशल मीडिया पर इस मसले पर खूब विवाद हो रहा है।  ट्वीटर यूजर सीमा गोस्वामी ने ट्वीट किया है, ”इमरान खान की तीसरे नंबर की पत्नी को देख ऐसा लगता है जैसे हम प्राचीन काल में वापस चले गए ।
”सैफिना इलाही ने लिखा है,”फर्स्ट लेडी बुशरा और वहां उपस्थित सभी महिलाओं ने इस वक्त में सभी ‘उदारवादियों’ को मार दिया है। ये नया पाकिस्तान है और कपड़े चुनने की महिलाओं की आजादी…। ”

Related Posts

Leave a Reply