July 3, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक मनोरंजन

मशहूर हस्तियों को नचानेवाला मशहूर डांसर अभिजीत शिंदे हारा जिंदगी से

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स 
हिंदी सिनेमा के जाने-माने डांसरों में से एक अभिजीत शिंदे का शव बुधवार सुबह उनके घर के पंखे से लटका हुआ मिला है, पुलिस को शव के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिसमें लिखा है कि उनके बैंक अकाउंट को उनकी बेटी के नाम पर ट्रांसफर कर दिया जाए, जिसके बाद पुलिस ने कहा कि फौरी तौर पर तो ये मामला सुसाइड का ही लग रहा है, फिर भी हम, हर पहलू से इस मामले की जांच कर रहे हैं।

शिंदे के मौत की खबर पड़ोसियों ने पुलिस को दी थी, बुधवार सुबह जब लोगों ने,  शिंदे के घर का दरवाजा खुला हुआ देखा,  तब वो अंदर गए,  जहां शिंदे का शरीर अपने घर के पंखे से लटका हुआ था। इसके बाद पुलिस को घटना की जानकारी दी गई। शिंदे को पास के एक नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया लेकिन वहां पहुंचने पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पड़ोसियों की पूछताछ से पता चला है कि शिंदे अपनी निजी जिंदगी में काफी परेशान चल रहा था। उसकी पत्नी उसे छोड़कर चली गई थी, वह शिंदे को उसकी तीन साल की बेटी से मिलने नहीं दे रही थी, जिसके कारण शिंदे काफी मानसिक तनाव से जूझ रहा था, पत्नी का घर छोड़कर जाने की वजह आर्थिक तंगी बताई जा रही है। आपको बता दें कि रणबीर कपूर और अजय देवगन जैसे बड़े सितारों संग काम करने वाले शिंदे के पास पिछले काफी वक्त से काम नहीं था, जिसके कारण उन्हें पैसों की किल्लत हो रही थी।

Related Posts

Leave a Reply