June 26, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular धर्म व्यापार

ग्राहक ने बैंक में करवाया स्ट्रिप डांस, वजह जान हो जायेंगे हैरान 

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स 

कई बार होता है कि जब ग्राहक किसी सर्विस से खुश नहीं होते है तो वो सीधा उपभोक्‍ता मंच का सहारा लेना पसंद करते हैं। लेकिन रुस में एक बैंक अंकाउट होल्‍डर अपने बैंक की सर्विसेज से इतना खफा हो गया उसने बैंक मैनेजमेंट को अपना आक्रोश जताने के लिए एक अजीब रास्‍ता चुना। जो इस शख्स ने बैंक मैनेजमेंट के साथ किया वो तो शायद ही कोई सोच सकता होगा।
रूस के मॉस्को में स्बेरबर्क बैंक की शाखा में एक शख्स पहुंचा। उसके साथ दो खूबसूरत महिलाएं थीं। बैंक के अंदर जाकर इस शख्स ने कहा कि आपकी सर्विस एकदम बेकार है। आपको किस तरह से अपने ग्राहक से पेश आना चाहिए, ये मैं बताऊंगा। फिर शुरु हुआ तमाशा इसके बाद इस शख्स ने म्यूजिक बजा दिया और इन दोनों महिलाओं ने डांस करना शुरू कर दिया। इसके बाद ये महिलाएं कपड़े उतारने लगीं और इन्होंने एक-एक कर सारे कपड़े उतार दिए। यहां तक कि इन्होंने अंतर्वस्त्र भी उतार फेंके। दोनों ने बैंक के फर्नीचर पर चढ़कर जमकर डांस किया।

बैंककर्मी बेबस से इन्हें देख रहे थे, तो ये शख्स लगातार चीख-चीख कर कह रहा था कि सीखो और अपनी सर्विस सुधारो। बैंककर्मियों ने इस मामले पर कहा है कि कि इस ग्राहक की सभी समस्याएं पहले ही सुन ली गई थीं और वो इस गुंडागर्दी के खिलाफ पुलिस से शिकायत करेंगे। इसके बाद बैंककर्मी पुलिस के पास शिकायत लेकर पहुंचे।

Related Posts

Leave a Reply