July 1, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular धर्म

उल्टा पड़ा दाव, ऐसी हुई लाइक कि 6 महीने घूमना पड़ा पेड़ बनकर 

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स 

बिन सोचे लगायी गयी शर्त  कभी-कभी कितना भारी पड़ सकता है यह कोई  केल्सी  से पूछे। यूनिवर्सिटी ऑफ अल्‍बामा की 20 साल की छात्रा ने क्रिसमस के आगमन से उत्‍साह में आ कर अजीबो गरीब चैलेंज दे दिया और वो परेशानी में फंस गई । केल्सी हॉल ने अपनी एक तस्‍वीर ट्वीटर पर साझा की और दावा किया कि अगर उसके इस विचित्र लुक को 1000 बार से ज्‍यादा बार री ट्वीट किया गया तो वो इसी लुक में अगले सेमेस्टर यानी 6 महीने तक रहेगी। मस्‍ती का दांव उल्‍टा पड़ गया और अब वो हैरान परेशान है। शर्त में तो कोई बुराई नहीं थी, पर उनके कपड़ों के साथ समस्‍या जरूर है।

और पढ़ें :  बदसूरती ही खास शौक है इन महिलाओं की 

केल्सी के चैलेंज को ट्विटर यूजर्स खूब इंज्‍वॉय किया और इतना रिट्वीट किया कि जल्द ही 1,000 का आंकड़ा तो क्‍या दो तीन दिन में ही 33,337 रीट्वीट का नंबर पार हो गया और 54,488 बार लाइक किया गया। इस संख्‍या ने केल्‍सी को मुश्‍किल में फंसा दिया। उसे कॉलेज भी इसी लुक में क्रिसमस टी बने हुए जाना पड़ा ।

केल्सी 6 महीनों तक रोजाना उसी गेटअप में कॉलेज गयी । उन्होंने लिखा ट्वीट करके बताया कि बारिश में ये कपड़े बेकार हो रहे हैं। उन्हें इस ड्रेस पहन कर बर्फ पर भी चलना पड़ा। हालांकि कॉलेज में वो आकर्षण का केंद्र बन गई । लोगों में उसके साथ फोटो खिंचवाने और वीडियो बनाने होड़ लग गयी।वैसे कुछ लोग उन पर हंस भी रहे हैं। कैसी का कहना था कि उनकी वजह से कई चेहरों पर मुस्‍कान आई है। सबसे बड़ी बात है कि उन्‍हें पहली बार इतने सारे री ट्वीट और लाइक्‍स मिले हैं।

Related Posts

Leave a Reply