July 5, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular धर्म व्यापार

हार्ट अटैक आ जायेगा इस ब्रांड के एक बोतल पानी की कीमत जानकर

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स :
कभी कभी पानी का एक घूंट के लिए हमारी साँस अटक जाती है। पानी के आभाव में सूखा पड़ता है और हजारों की संख्‍या में जाने जाती हैं। आप सोचिये कि पिछले कई घंटो से आप सफर कर रहे हैं। अचानक आप को याद आता है कि आप पानी की बोतल लाना तो भूल ही गए। फिर आप पड़ोस में बैठे व्‍यक्ति से पानी मांगते हैं। एक घूंट पानी पीने के बाद आप को पता चलता है कि उसकी कीमत लाखों में है तो आप सोचेंगे कि आप ने पानी की जगह अमृत चखा है।

और पढ़ें : पत्नियों को बदसूरत बनाने के लिए पति करते हैं रूह कांपने वाला काम 

आप को पानी की बोतल 20 रूपए से शुरु होकर 100 रुपए तक मिल जाएगी। अगर यही पानी की कीमत लाखों में तब्‍दील हो जाए तो आप को कैसा लगेगा। भारतीय बाजारों में लाखों की कीमत वाली यह पानी की बोतल बहुत ही जल्द दिखने वाली है। जिसकी कीमत लाखों में होगी। इस पानी की बोतल को देखकर आपको ऐसा नहीं लगेगा कि आप पानी की बोतल खरीद रहे हैं। बल्कि ऐसा एहसास होगा कि आप कई साल पुरानी महंगी वाइन खरीद रहे हैं। इस पानी की बोतल को पाने के लिए आप को पहले आर्डर करना होगा। आर्डर के बाद पानी की बोतल तैयार करने वाली कंपनी इसे सीधे बेवर्ली हिल्‍स से आपक तक पहुंचाएगी।

65 लाख रुपये में मिलने वाली पानी की इस बोतल को खासतौर से लग्‍जरी कलेक्शन का रूप दिया गया है। इस बोतल की कैप गोल्ड की बनी हुई है। जिस पर 14 कैरट के 600 वाइट और 250 ब्लैक डायमंड्स लगे हुए हैं। हर बोतल के लिए अलग सा एक केस भी बनाया गया है। पानी की इस बोतल को बेवर्ली हिल्‍स 9OH2O का नाम दिया गया है। अपने ग्राहकों की सुविधा के लिए कंपनी ने बेवर्ली हिल्‍स 9OH2O का एक साल का लाइफस्टाइल कलेक्शन भी रखा है। कंपनी का हेडक्वार्टर कैलिफोर्निया के बेवर्ली हिल्‍स में है। कंपनी पानी को ऊंचे पहाड़ों के झरनों से लेती है। कंपनी जल्‍द ही ये पानी भारतीय मार्केट के लिए लाने वाली है।

Related Posts

Leave a Reply