July 1, 2024     Select Language
खेल दैनिक

फैन को धमकी-गाली, 6 महीने तक नहीं खेल पाएंगे यह क्रिकेटर

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स

फैन को धमका, गलियां देना इस क्रिकेटर को काफी महंगा पड़ा। इस गलती की सजा स्वरुप बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने क्रिकेटर शब्बीर रहमान पर 6 महीने का बैन लगा दिया। ख़बरों के अनुसार शब्बीर ने  सोशल मीडिया पर एक फैन को सिर्फ धमकाया ही नहीं, बल्कि अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया।  बीसीबी (बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड) के इस प्रतिबंध के बाद शब्बीर अब छह महीने तक घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में हिस्सा नहीं ले सकेंगे।

शब्बीर की तरह ही मोसादिक हुसैन मामले की सुनवाई के लिए बोर्ड की अनुशासन समिति के समक्ष पेश हुए थे। समिति ने हालांकि हुसैन पर अब तक कोई फैसला नहीं लिया है। मालूम हो कि पहले भी शब्बीरखिलाफ कई तरह की शिकायतें आ चुकी थीं। और उन्हें चेतावनी भी दी थी।

हालांकि, शब्बीर ने सभी आरोपों को झुट्लाते हुए कहा कि, उसकी आईडी को हैक कर लिया गया था, लेकिन उसके पास इसे सत्यापित करने का कोई प्रमाण नहीं था। इस मामले में बोर्ड ने उसे चेतावनी भी दी है, कि अगर वह आगे भी खराब हरकत करेगा, तो उस पर लम्बा बैन लग सकता है।’

बता दे कि यह घटना बांग्लादेश और वेस्टइंडीज के बीच जुलाई में हुई सीरीज के दौरान की है। दरअसल, शब्बीर ने एक बांग्लादेशी फैन को शारीरिक हमले की धमकी दी थी। पीड़ित ने बताया, ‘मैंने अपनी एक पोस्ट पर अपनी भावना व्यक्त की थी और किसी ने उन्हें टैग करके मेरे पोस्ट के बारे में बता दिया था, जिसके बाद शब्बीर ने यह कारनामा कर दिखाया।

Related Posts

Leave a Reply