July 5, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक व्यापार

टॉप एम्प्लोई को बोनस में मिली पोर्न स्टार के साथ एक रात

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स 

कई कंपनी है जो अपने बेस्ट परफॉरमेंस देने वाले कर्मचारी को बोनस में पैसा, सामान यहाँ तक की कार-घर भी दे देते हैं। लेकिन एक ऐसी कंपनी भी है जो अपने टॉप एम्प्लोई कोबोनस में कुछ ऐसा दिया जिसे पाने के बाद वह एम्प्लोयी खुद अचंभित हो गया। दूसरों की तो पूछिए ही मत।

चीन की एक तकनीकी सुरक्षा कंपनी  बेहतरीन काम वाले अपने कर्मचारी (इम्प्लाई आॉफ द ईयर) को  पोर्न स्टार के साथ रात बिताने का मौका दे रही है। एेसा अनोखा ईनाम मिला शंघार्इ की एक कम्पनी में कार्यरत एक बेस्ट परफोरमर एम्पलार्इ को,  कंपनी के इस बोनस को लेकर सोशल मीडिया में बवाल मच गया है।

इसके लिए रात्रिभोज का आयोजन कर पोर्न स्टार को आमंत्रित किया गया। पार्टी में ही एेलान किया गया कि पाॅर्न स्टार  किस एम्पलार्इ के साथ रात बिताएगी। हालांकि पूरे साल बेहतर काम करके जिस तरह के इन्क्रीमेंट की उम्मीद एम्पलार्इ को थी वो तो इस आॅफर से हासिल नहीं हो पाया। लेकिन एक पोर्न स्टार के साथ रात बिताकर वो सहकमिर्यों के बीच जरूर अनोखा पुरस्कृत कर्मचारी बन गया।

अपने सर्वश्रेष्ठ कर्मचारी को पुरस्कृत करने के इस कंपनी के अनोखे तरीके को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चे हो रहे हैं।  किसी ने इसे  नैतिकता से तो किसी ने प्रतिष्ठा  से जोडकर देखा। बेहतर काम पर बेहतर इनाम के रूप में विदेश भ्रमण, कार या बंगला आैर कैश देने की परंपरा तो रही है लेकिन शंघार्इ की इस कंपनी ने लीक से हटकर अपने एम्पलाइ को इस तरह पुरस्कृत कर पूरी दुनिया को हैरान कर दिया है।

Related Posts

Leave a Reply