September 29, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

करीना, कंगना से फिसला, सोनाक्षी ने लपका 

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स 

बेगम करीना को छोड़ अब सोनाक्षी के साथ जोड़ी बनाने चले सैफ अली खान। हालाँकि करीना ने ही पहले इंकार कर दिया है। बात हो रही है अनुराग बासु की  फिल्म ‘लाइफ इन ए मेट्रो’ की सीक्वल की । यह फिल्म मेट्रोपॉलिटेन सिटी से जुड़ी चार अलग – अलग आपस में जुड़ी कहानियों पर आधारित है। इस फिल्म में सात जाने- माने कलाकार काम कर रहे हैं। इसी फिल्म के लिए पहले करीना को चुना गया था। लेकिन किसी वजह से उन्होंने सैफ  के साथ काम करने से मना कर दिया, जिसके बाद अनुराग ने सोनाक्षी को चुन लिया। अब सैफ और सोनाक्षी की केमिस्ट्री दिखेगी फिल्म में।

और  पढ़ें  हॉलीवुड के इस फिल्म में बॉलीवुड स्टाइल में दीपिका का डांस तड़का

इस फिल्म के निर्माताओं की पहली पसंद मुख्य अभिनेत्री के तौर पर करीना कपूर हैं। हालींकि सूत्रों के अनुसार बेबो पहले ही करण जौहर की फिल्म् ‘गुड न्यूज’ साइन कर चुकी हैं। इस फिल्म की भी शूटिंग लगभग उसी समय शुरू होनी है जिस समय अनुराग बासू अपनी फिल्म को शुरू करना चाहते हैं। ऐसे में उन्होंने अनुराग बासू के प्रस्ताव को स्वीकार नहीं किया है। ऐसे में फिल्म निर्माताओं ने इस भूमिका के लिए कंगना रनौत से संपर्क किया। लेकिन उन्होंने भी ना कह दिया।

आखिरकार फिल्म निर्माताओं ने इस भूमिका के लिए अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा से संपर्क किया है। सूत्रों के अनुसार सोनाक्षी ने दो सप्ताह पहले फिल्म की कहानी सुनी और फिल्म में काम करने के प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया है। यह दूसरी बार होगा जब सोनाक्षी सिन्हा और सैफ अली खान स्क्रीन शेयर करेंगे। इसके पहले वर्ष 2013 में इन दोनों कलाकारों ने साथ में बुलट राजा फिल्म में काम किया था। इस फिल्म में अभिषेक बच्चन, तापसी पन्नू और राजकुमार राव भी दिखाई देंगे।

Related Posts

Leave a Reply