July 4, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular धर्म

जिस लड़की के लिए लगते हैं मर्दों के लम्बे लाइन उसकी चाहत सुन हैरान हो जायेंगे 

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स 

आज हम आपको एक ऐसी लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे शादी करने के लिए हर रोज़ सैकड़ों मर्दों की लाइन लगती है। जी हाँ ये बिलकुल सच है। यह लड़की चीन की रहने वाली है जिसकी उम्र लगभग 27 साल है। लड़की का नाम जिनि चाउ है।  और यह दूसरी बार है जब वह मीडिया में छाई हुई है, ठीक 4 साल पहले भी वह अपनी शादी की बात को लेकर चर्चा में रह चुकी है। 

दरअसल चीन के अरबपति बिजनेसमैन सेसिल चाउ ने 4 साल पहले अपनी बेटी से शादी करने की बात की थी और कई लड़कों से भी मिलवाया था लेकिन लड़की ने सभी लड़कों को रिजेक्ट कर दिया।  परेशान पिता ने जब इसकी वजह बेटी से पूछा की उसे कैसा लड़का चाहिए, तो बेटी का जवाब सुनकर वो टेंशन में आ गए। बेटी ने कहा की उसे लड़के नहीं लड़कियां पसंद है वह लेस्बियन है और पिछले 6 सालों से किसी लड़की से रिलेशनशिप में है।

इस बात से परेशान होकर लड़की के बिजनेसमैन पिता ने अपनी बेटी से शादी करने वाले लडके को 1200 करोड़ रूपये देने का भी ऐलान किया था. लेकिन कुछ लड़के तो सच्चाई जानकार भाग गए,  और कुछ लड़कों के आने पर लड़की ने सभी को रिजेक्ट कर दिया।  अब पिता को वापिस बेटी की शादी की फ़िक्र सता रही है.

Related Posts

Leave a Reply