June 28, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

पवन के बाँहों में झूल राखी कर रही नयी शुरुवात 

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स 

बॉलीवुड की कंट्रोवर्सल क्वीन राखी सावंत ने अब भोजपुरी फिल्मों के तरफ अपना कदम बढ़ाया। राखी जल्द ही भोजपुरी फिल्मों में नजर आने अली है। हाल में भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के साथ राखी की फिल्म की शूटिंग की। राखी अपनी इस फिल्म की शूटिंग की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डालना भी नहीं भूली।

और पढ़ें : पैदा हुए फलक पर, आशियाना बनाया आसमान में 

बता दें, बॉलीवुड में कुछ खास जगह नहीं बना पायी राखी का इन दिनों भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की तरफ कुछ ज्यादा ही झुकाव है, इसलिए तो वह आए दिन भोजपुरी सितारों के साथ स्टेज शो भी करती हुई नजर आ रही हैं।

राखी की बात करें तो शुरुआती दौर में जब निर्माताओं ने उन्हें काम देने से मना कर दिया था, तब उन्हें अपने रंग-रूप में सुधार लाने के लिए सर्जरी करवानी पड़ी थी।  राखी जिनका असली नाम नीरू भेदा है, उन्होंने हाल में वीकेंड चैट शो ‘जज्बात संगीन से नमकीन तक’ के एक एपिसोड की शूटिंग की थी।

इस चैट शो के दौरान राखी ने बताया, मैं जब मुंबई पहुंची, तो मैंने कई निर्माताओं के सामने नाचना और अपनी प्रतिभा दिखाना शुरू किया, जिन्होंने मुझे बुरी नजर से भी देखा।”उन्होंने कहा, “मैंने सोचा कि ऐसे विचार शून्य लोगों के सामने नाचने के बजाय मैं डांस बार में डांस करूंगी। मैंने कई बार ठुकराए जाने का सामना किया और लुक व रंग-रूप सुधारने के लिए सर्जरी का सहारा लिया।

Related Posts

Leave a Reply