July 1, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular खेल व्यापार

भारत-पाक पर 500 करोड़ का दाव, बाजी मारी शिखर-शोएब ने बल्लेबाजी

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स 

भारत-पाक की दुश्मनी का प्रभाव सबसे ज्यादा अगर कहीं दीखता है तो वह है क्रिकेट मैच के दौरान। आज होने वाले इस महामुकाबले के लिए दर्शकों में उत्साह है ही लेकिन एशिया कप 2018 में खेले जाने वाले इस बहुप्रतीक्षित मुकाबले को लेकर सत्ता बाजार ऐसा उछला की यकीं करना मुश्किल है।  खबरों के अनुसार इस मैच में 500 करोड़ रुपए का सट्टा लगायी गयी है।

हालाँकि सट्टे में दर हांके गए है उसी से पता चलता है पाकिस्तान का पलड़ा कितना कमजोर है। भारत की जीत पर 10 और पाकिस्तान किए जीत पर 40 रुपए का भाव है। यानि कि आज सट्टा बाजार में मजबूत टीम भारत है। यही नहीं इस मैच में सट्टे के शौकीनों ने विनिंग टीम से लेकर टॉस, सेंचुरी, हॉफ सेंचुरी, चौके-छक्के और एक-एक विकेट पर पैसा लग रहे हैं।

बल्लेबाजों में शिखर धवन और शोएब मलिक पर सबसे ज्यादा पैसा लगा है। वहीं गेंदबाजी की बात की जाए तो भारत की तरफ से भुवनेश्वर कुमार पर सबसे ज्यादा पैसा लगा है तो इसमें पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहम्मद आमिर पर भी काफी पैसा लगाया जा रहा है।

दूसरी  और मैच से पहले पुलिस ने सट्टा लगा रहे नौ सटोरियों को गिरफ्तार किया है। आगरा के रकाबगंज थाना पुलिस ने बालूगंज में बॉबी के मकान पर छापा मारकर नौ सटोरियों को गिरफ्तार कर लिया।

Related Posts

Leave a Reply