July 1, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

नाना के साथ गणेश आचार्य भी तनुश्री की लपेटे में, कहा उन्होंने भी किया मेरा शोषण 

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स 

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने हाल ही में अपने शोषण का खुलासा सुर्खियों में आ गई है। एक इंटरव्यू में तनुश्री ने फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के सेट पर जाने-माने एक्टर नाना पाटेकर पर संगीन आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि फिल्म के सेट पर उनके साथ बदसलूकी की और उन्हें धमकाने की कोशिश की। इतना ही नहीं नाना ने उनके साथ एक इंटीमेट सीन करने की भी जिद की थी।

अब तनुश्री के इन अारोपों पर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य की प्रतिक्रिया सामने आई है। गणेश ने तनुश्री के इन आरोपों को खारिज करते हुए गलतफहमी करार दिया है। नेटवर्क 18 को दिए अपने बयान में गणेश ने कहा, ”ये घटना बहुत पुरानी है, जिसके चलते मुझे ठीक-ठीक तो नहीं याद कि उस दिन क्या हुआ था। लेकिन मुझे याद है कि कुछ गलतफहमी हुई थी जिसके चलते करीब 3 घंटों तक प्रभावित हुई थी। मुझे याद है कि वो गाना एक डुएट था। साथ ही मैं ये यकीन के साथ कह सकता हूं कि ऐसा कुछ उस दिन नहीं हुआ था।”

इसके अलावा गणेश इस दौरान नाना पाटेकर की साइड लेते नजर आए। उन्होंने कहा कि वो एक बेहद अच्छे इंसान हैं वो कभी ऐसा नहीं कर सकते। बल्कि वो तो बहुत ही मददगार किस्म के व्यक्ति हैं। इस इंडस्ट्री में न जाने कितने ही कलाकारों की मदद की है उन्होंने, वो ऐसा कुछ कभी नहीं कर सकते।

बता दें कि नाना पाटेकर ने अभी तक इस बात पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। लेकिन गणेश आचार्य के बयान को लेकर तनुश्री का कहना है कि वो झूठ बोल रहे हैं। वो दोगले किस्म के शख्स हैं।  उन्हें तो काम ही मेरी वजह से मिला था और अब उन्होंने इस तरह मेरी पीठ में छुरा घोंपने का सोचा। वैसे भी ये वो नाना पाटेकर को ही सपोर्ट करेंगे क्योंकि इस शोषण में उनकी भी बराबर के हकदार हैं।

Related Posts

Leave a Reply