July 1, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular धर्म

रातों रात धनवान बना सकता है, ये 3 उपाय

[kodex_post_like_buttons]

These 3 remedies can make you rich overnight

फोटो

कोलकाता टाइम्स दुनिया में ऐसा कोई नहीं जिसे धन की चाहत नहीं है। सभी लोग चाहते हैं उनके पास खूब सारा धन हो। इसके लिए वह खूब मेहनत भी करते हैं लेकिन कभी-कभी ऐसा होता है कि जितना हम चाहते हैं हमे उतना धन नहीं प्राप्त होता है। चलिए आज हम आपको कुछ ऐसे उपायों के बारे में बताएंगे. जिससे आप जल्द से जल्द धनवान हो सकते हैं।

अगर आप धन लाभ पाना चाहते है तो इसके लिए सात साबुत कौड़ियों को लेकर एक मुट्ठी हरे मूंग की दाल के साथ मिला ले, अब इन दोनों को एक हरे रंग के कपड़े में बांध लें। फिर उस पोटली को रात के समय किसी भी मंदिर की सीढियों पर जाकर चुप-चाप रख आएं। आपको यह उपाय सिर्फ बुधवार के दिन ही करना है और आपको इस उपाय को करते वक़्त कोई देख ना पाए, नहीं तो ये उपाय सफल नहीं होगा।

अगर आप चाहते हैं अपने सभी कामों में सफल हो तो इसके लिए एक कांच के गिलास में दूध भरकर अपने सिरहाने में रख लें। उसके अगली सुबह उठकर सबसे पहले नहा लें। उसके बाद दूध को बबुल के पेड़ की जड़ में डाल दें। लेकिन इस उपाय को आप सिर्फ रविवार के ही दिन करना। इस उपाय को करने से सफलता तो मिलती है साथ ही साथ बुरी नजर का प्रभाव भी खत्म हो जाता है। इसको करने से नकारात्मक ऊर्जा का नाश होता है, और साथ ही सभी कार्यों में सफलता मिलने लगती है और आर्थिक तंगी भी दूर हो जाती है।

Related Posts

Leave a Reply