July 2, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

चश्मदीद गवाह ने खोला तनुश्री के आरोपों का सच

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता की सारे आरोपों का सच सामने आ गया है।उन्होंने 10 साल पहले अपनी फिल्‍म ‘हॉर्न ओके प्‍लीज’ के एक गाने के दौरान दिग्‍गज अभिनेता नाना पाटेकर पर उन्‍हें प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था। 2009 में उठे इस विवाद के बाद तनुश्री फिल्‍मों से दूर हो गई थीं, लेकिन अब अपने एक ताजा इंटरव्‍यू में तनुश्री ने इस किस्‍से का फिर से जिक्र करते हुए इंडस्‍ट्री की तरफ से कोई मदद न मिलने की बात कही है। वहीं, नाना पाटेकर ने तनुश्री के इस आरोप को खारिज करते हुए कहा है कि वह कानूनी कारवाई कर सकते हैं।

अब इस मामले में एक नया मोड़ सामने आया है। तनुश्री और नाना पाटेकर के इस झगड़े के बीच जैनिस स्कवीरिया नाम की एक पत्रकार सामने आयी है जो की इस घटना की चश्मदीद गवाह है। जैनिस ने इस मामले में सिलसिलेवार तरीके से कई ट्वीट्स कर इस पूरी घटना की जानकारी दी।

उन्होंने इस पूरी घटना पर अपना पहला ट्वीट करते हुए बताया कि 2008 में उन्हें आजतक और हेडलाइंस टुडे की ओर से फिल्म के गाने की शूट को कवर करने के लिए भेजा गया था। जब वह सेट पर पहुंची तो मुझे बताया गया कि शूटिंग रुक गई है, क्योंकि फिल्म की एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता बहुत परेशानियां पैदा कर रही हैं।

अगले ट्वीट में उन्होंने लिखा कि इसके बाद शूटिंग फिर शुरू हुई। पर कुछ ही देर में तनुश्री सेट छोड़कर चली गईं। इसके बाद उन्होंने अपने आप को वेनिटी वेन में बंद कर लिया और बाहर आने से मना कर दिया। इसके बाद शूटिंग फिर से रुक गई।

उन्होंने आगे लिखा कि न जाने कहां से, इसके तुरंत बाद वहां कुछ गुंडें आ गए, जिन्होंने जोर-जोर से वेनिटी वेन का दरवाजा पीटना शुरू कर दिया। उन्हें बताया गया कि इन सेट पर इन गुंडों को प्रोड्यूसर ने बुलाया है। इसी बीच नाना पाटेकर आए और कहने लगे, ‘ये मेरी बेटी जैसी है’, जिसका उस वक्त कोई अर्थ नहीं निकल रहा था।

अंत में, तनुश्री के माता और पिता आए और उन्हें वहां से लेकर चले गए। इसी बीच रास्ते में तनुश्री की कार पर हमला किया गया। इसके बाद जैनिस ने तनुश्री से जानना चाहा कि आखिर क्या हुआ, तो उन्होंने जैनिस को आधी रात में अपने घर आने को कहा और पूरा किस्सा उस दौरान रोते हुए बताया।

इसके बाद तनुश्री ने जैनिस को बताया कि तीन दिन की रिहर्सल के बाद गाने के हर स्टैप को बदल दिया गया। साथ ही अचानक नाना पाटेकर को भी गाने का हिस्सा बना दिया गया, जो कि पहले नहीं थे। जैनिस ने अपने ट्वीट में लिखा कि उस दौरान तनुश्री की आवाज को कई मजबूत लोगों ने दबा दिया, लेकिन वह एक बार फिर लौटी हैं। वहीं, जैनिस के इन ट्वीट्स के बाद बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर और एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने सपोर्ट किया है।

Related Posts

Leave a Reply