July 3, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular धर्म

सेक्स के बाद हर मर्द को जिन्दा जलाना ही शौक था इनका 

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स
ए‍नजिंगा एमबांदी एक तेज दिमाग वाली और शातिर रानी थी। उसे युद्ध में कोई परास्‍त नहीं कर सकता था। कई लोगों का कहना था कि एनजिंग एमबांदी रानी बहुत अच्‍छी थी लेकिन कई लोग ये भी मानते हैं कि वो बहुत क्रूर भी थी। सत्ता के लालच में एनलिंगा एमबांदी ने अपने ही भाई की हत्‍या कर दी थी और उसके बाद खुद रानी बनकर राज्‍य पर हुकूमत करती थी। रानी का यौन जीवन भी बहुत दिलचस्‍प और हैरान कर देने वाला था। जब भी किसी से वो यौन संबंध बनाती थी तो उसे जिंदा जला दिया करती थी।

रानी एनजिंगा एमबांदी अपने किसी भी आशिक के साथ सेक्‍स करती थी तो उसके बाद उसे वापस घर नहीं जाने देती थी बल्कि उसे जिंदा जला दिया करती थीं। रानी एनजिंगा एमबांदी अपने पास पुरुषों को कैद करके रखती थी और उसके बाद उन्‍हें लड़कियों के कपड़े पहनने के लिए कहती थी।

जब भी रानी की किसी के साथ सेक्‍स करने की इच्‍छा होती थी तो वो दो लड़कों को आपस में तब तक लड़वाती थी जब तक कि दोनों में से कोई एक मर ना जाए और जो जीत जाता था उसके साथ रानी सेक्‍स करती थी। जीतने वाले के साथ बहुत बुरा होता था। उसे सेक्‍स के बाद जलाकर मार दिया जाता था। ऐसे ही रानी ने ना जाने कितने ही लोगों के साथ किया था। इस तरह नो तो लड़ाई में जीतने वाला पुरुष जिंदा रह पाता था और ना ही हारने वाला।

Related Posts

Leave a Reply