September 29, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular खेल

wwe ने दर्शकों को दी बरिष्टा से जुडी खास खुशखबरी 

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स 

WWE के  दर्शकों के लिए बड़ी खुशखबरी है। कंपनी ने द एनिमल बटिस्टा की वापसी के संकेत देकर अपने दर्शकों फिर से नए संसेसन का आगाज़ दिया है। बटिस्टा 17 अक्टूबर को होने वाले स्मैकडाउन के एपिसोड में दिखेंगे। फैंस के दिलों में बटिस्टा का शो एक एक अलग जगह रखती है। इसलिए उनकी वापसी खास रहने वाली है। इसके अलावा स्मैकडाउन के 1000वें एपिसोड में एवोल्यूशन टीम एक साथ नजर आएंगे। यानी फैंस को एक बार फिर से रिक फ्लेयर, रैंडी ऑर्टन, ट्रिपल एच और बटिस्टा की जोड़ी रिंग में दिखेगी।

रिग में इन चारों रैसलरों की जोड़ी बिंदास दिखती है। रैंडी ऑर्टन, ट्रिपल एच, बटिस्टा और रिक फ्लेयर की टीम एवोल्यूशन ने साल 2003 से लेकर 2005 तक WWE रॉ पर राज किया। ये टीम रूथलेस अग्रेशन एरा की सबसे बड़ी और फेमस टीमों में से एक रही।

अपने कार्यकाल के दौरान इन चारों रैसलरों ने रॉ के सभी टाइटलों पर कब्जा किया। ट्रिपल एच ने वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप जीती, ऑर्टन ने इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल और बतिस्ता-रिक फ्लेयर की जोड़ी ने वर्ल्ड टैग टीम चैंपियनशिप पर कब्जा किया।

इस टीम ने साथ मिलकर WWE में इतने वर्ल्ड टाइटल जीते हैं, जितने किसी भी और टीम ने नहीं जीते होंगे। रिक फ्लेयर के नाम 16, ट्रिपल एच के नाम 14, रैंडी ऑर्टन के नाम 13 और बटिस्टा के नाम कुल 6 वर्ल्ड टाइटल हैं। कुल मिलाकर इस जोड़ी ने 49 वर्ल्ड टाइटल अपने नाम किए हैं।

बता दें कि बटिस्टा आखिरी बार जून 2014 में WWE रिंग में नजर आए और उसके बाद एक्टिंग करियर में काफी व्यस्त रहे। लेकिन अब वह फिर से एक फुल टाइमर के तौर पर वापसी कर सकते हैं। कंपनी छोड़ने के बाद बटिस्टा बड़े हॉलीवुड सुपरस्टार बन चुके हैं। वह लगभग 11 फिल्मों में काम कर चुके हैं।

Related Posts

Leave a Reply