July 5, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

#Me Too में बिपासा के हत्थे चढ़े साजिद 

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स 

बॉलीवुड इंडस्ट्री में यौन शोषण के आरोपों का सिलसिला काफी देर चलता आ रहा है। अब इसमें नया संजोजन बिपासा है। #Me Too का बॉलीवुड स्टार्स पर काफी प्रभाव पड़ा है जिसके बाद कई एक्ट्रेसेस ने अपने साथ हुए अन्याय के विरुद्ध सोशल मीडिया पर ह खुलकर बोल रही हैं। सबसे पहले तनुश्री ने नाना पाटेकर और और डांस कोरियोग्राफ़र गणेश आचार्य पर गंभीर आरोप लगाए हैं। वहीं #MeToo के तहत तीन लड़कियों ने डायरेक्टर साजिद खान पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। वहीं विवाद बढ़ता देख साजिद खान ने फिल्म ‘हाउसफुल 4’ से किनारा कर लिया है। हाल ही में अब बिपास बसु ने भी साजिद के साथ अपने एक अनुभव को सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर साझा किया है। 

बिपाशा ने लिखा कि मुझे खुशी है कि महिलाएं सामने आकर बोल रही है कि किस तरह पुरुषों ने अपने पावर को दिखाकर उनका शोषण किया है लेकिन मेरे साथ ऐसा कुछ नहीं हुआ है। उसका (साजिद खान) महिलाओं के प्रति व्यवहार हमेशा से ऐसा ही रहा है। जो कि फिल्म के सेट पर मुझे डिस्टर्ब करता था। वो खुलेआम गंदे जोक्स बोलता था। लड़कियों के प्रति वो असभ्य था। उन्होंने कहा कि उसने मेरे साथ ऐसा कुछ करने की कोशिश नहीं की। अगर ऐसा होता तो मैं साल 2014 में ही उसके खिलाफ बोल देती।

उन्होंने कहा तनुश्री को सलाम। उन्होंने कई महिलाओं को आगे आकर बोलने की हिम्मत दी। जिसका अभी तक पुरुष फायदा उठाते आए थे। औरतों के खिलाफ ऐसे पुरुष अपना रुतबा और ताकत दिखाते हैं।बता दें कि बिपाशा साजिद खान के साथ 2014 में रिलीज हुई फिल्म हमशक्ल्स में काम कर चुकी हैं।

Related Posts