July 4, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

बीच सड़क डांस, काउन्सिलर की बीवी को खानी पड़ी जेल की हवा

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स
आमतौर पर यातायात के नियम तोड़ने पर आम आदमी और वीवीआईपी में खासा फर्क किया जाता है। जिस कारण कई बार वे नियम तोड़कर भी फाइन या सजा बच जाते हैं। लेकिन रूस में एक अलग मामला सामने आया है। यहां पर रूस के सबसे बड़े शहर मॉस्को में सिटी काउंसिलर की बीवी ने नियमों का उल्लंघन करते हुए व्यस्त सड़क पर चलते वाहनों के बीच अपनी दो दोस्तों के साथ डांस किया। इस वीडियो को उन्होंने सोशल मीडिया पर भी डाल दिया। उधर पुलिस ने उनकी इस हरकत के लिए उन पर 20 हजार रुबल का फाइन ठोक दिया है।
कहा जा रहा है कि मॉस्को के सिटी काउंसिलर एलेक्सी याकोवलेव की पत्नी ओकसाना याकोवलेवा ने तीन दिन पहले अपनी दोस्तों के साथ एक सड़क पर चलते ट्रैफिक के बीच डांस किया। 29 वर्षीय ओकसाना इससे पहले भी ट्रैफिक नियमों को तोड़ने के कारण चर्चा में रह चुकी हैं। इससे पहले एक दिन जब वह कार चलाते समय सीट बैल्ट नहीं पहने थीं, उस समय भी पुलिस ने उन्हें रोका था। इतना ही नहीं वह बिना ड्राइविंग लाइसेंस के कार ड्राइव कर रही थीं।
हालांकि जब उन्हें व्यस्त सड़क पर डांस के मामले में कोर्ट में पेश किया गया तो उन्होंने इस बात से साफ इनकार किया कि। कोर्ट से जमानत मिलने के बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, आजादी। हालांकि उन्हें इस आजादी के लिए 20 हजार रुबल और एक रात लॉकअप में बितानी पड़ी।

Related Posts