May 15, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular स्वास्थ्य

सावधान :  एक ड्रिंक ने कर दिया सिर में छेद 

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स
कहा गया है कि किसी भी चीज को सीमित मात्रा में ही खाना-पीना चाहिए। अगर इसका ज्यादा सेवन किया गया तो ये नुकासनदायक हो सकता है। एक शख्स ने भी एक ड्रिंक का इतना सेवन कर लिया था कि इससे उसके सिर में छेद हो गया। सुनकर यकीन नहीं हुआ न! लेकिन ये सच है। एक शख्स ने एनर्जी ड्रिंक का इतना सेवन कर लिया था कि इसने आदमी के सिर में हमेशा के लिए एक छेद कर दिया। अब उसे पूरी जिंदगी ऐसी ही बितानी पड़ेगी।
ब्रायना नाम की एक महिला ने फेसबुक पेज पर अपनी कहानी शेयर की है। इसमें उन्होंने बताया है कि कैसे एनर्जी ड्रिंक की वजह से उनके पति के सिर में छेद हो गया।

ब्रायना के पति ऑस्टिन पर काम का काफी प्रेशर था। घर आने-जाने में भी काफी वक्त लग जाता था। इसलिए स्ट्रेस से निपटने के लिए उन्होंने ने भी बाकी लोगों की तरह एनर्जी ड्रिंक का सहारा लिया। लेकिन ऑस्टिन ने जरूरत से ज्यादा ही एनर्जी ड्रिंक पी ली जिसके कारण उन्हें ब्रेन हैमरेज हो गया। ऑस्टिन के कई बड़े ऑपरेशन हुए। वो कुछ समय तक कोमा में भी रहे। ब्रायना ने लिखा कि ये वक्त उनके लिए आसान नहीं था। डिलवरी के वक्त वो ऑस्टिन का साथ चाहती थीं लेकिन ऑस्टन तब कोमा में थे। ब्रायना बच्चे के साथ-साथ अपने पति का भी ध्यान रख रही हैं।

Related Posts