July 2, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular धर्म

कपडे गन्दा ना हो जाये! इस फ़िक्र में चोर ने उठाया ऐसा कदम सुन चकरा जायेंगे 

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स

चीन में चोरी का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें चोर का चोरी का तरीका चौंका रहा है। ये चोर नंगा होकर लोगों के घरों में घुसता और चोरी करता है। उसके नंगा होकर चोरी करने के पीछे की वजह कपड़ों को गंदा होने से बचाना है। वो इसलिए नंगा होकर चोरी के लिए जाता है ताकि कपड़े गंदे ना हों।

इस चोर का ये वीडियो चीन के ग्वांगदोंग प्रांत के दोंगुआन शहर से सामने आया है। उसका वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। सीसीटीवी में कैद इन तस्वीरों में ये चोर बिना कपडों के एक ऑफिस में चोरी करता दिख रहा है।

इस चोर ने नौ अलग-अलग जगहों से कैश चुराया। इन सभी जगह वो बिल्कुल न्यूड होकर पहुंचा। चोरी का मामला जब पुलिस के पास पहुंचा और पुलिस ने सीसीटीवी की रिकॉर्डिंग देखी तो पुलिस भी हैरान रह गई कि आखिर ये चोर नंगा क्यों है। आखिर में जब यह पकड़ में आया तो इसने बताया कि क्यों वो नंगा होकर चोरी कर रहा है। चोर पुलिस की पकड़ में आया तो उसने बताया कि कपड़ों को गंदा होने से बचाने के लिए उसने न्यूड होकर चोरी की वारदातों को अंजाम दिया। चोर ने बताया कि चोरी के लिए किसी दुकान या घर में जब जाता है तो कभी खिड़की से कभी शटर के नीचे से तो कभी गटर तक से जाना होता है। इसमें कपड़े गंदे हो जाते हैं इसलिए वो कपड़े उतारकर चोरी करता है।

Related Posts