July 2, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक मनोरंजन

नये अवतार में राखी ने तनुश्री पर लगाए रेप के आरोप, किया  SheToo की शुरुवात

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने नए अवतार के साथ ही she too की शुरुवात करते हुआ तनुश्री दत्ता पर संगीन आरोप लगाए। बुधवार देर शाम एक प्रेस वार्ता में राखी सावंत गुलाबी रंग की साड़ी पहनकर और सिर पर पल्लू रखकर मीडिया से रूबरू हुईं। राखी ने पत्रकारों से हाथ जोड़कर कहा कि आज मैं यहां बहुत दुखी मन से आई हूं। बहुत हो गया मीटू अब मैं SheToo की शुरुआत करती हूं।

राखी ने कहा कि आज मैं दुन‍िया को वो सच बताना चाहती हूं जो 12 साल तक मैंने अपने सीने में छ‍िपा कर रखा है। अपने चेहरे को पल्लू से छिपाते हुए राखी ने कांपती आवाज में कहा कि मुझे ये बताते हुए बेहद शर्म आ रही है और दुख भी हो रहा है लेकिन अब ये कहना काफी जरूरी हो गया है। मैं बताती हूं तनुश्री ने मेरा रेप किया है वो भी एक बार नहीं बल्कि कई बार, मेरे साथ अत्याचार हुआ है, मुझे मारने की धमकी मिल रही है, मुझे गैंगरेप की धमकियां मिल रही हैं।

नाना प्रकरण पर भी राखी ने कहा कि वो सरासर झूठ बोल रही है, उसे पब्लिसिटी और पैसा चाहिए था इसलिए उसने नाना का नाम लिया है।
मालूम हो कि अभिनेत्री तनुश्री दत्ता की ओर से बॉलीवुड की आयटम गर्ल राखी सावंत पर मानहानि का केस किया गया है और साथ ही तनुश्री ने राखी से 10 करोड़ रु की मांग की है, जिस पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए इससे पहले राखी सावंत ने कहा था कि एक टीवी इंटरव्यू के दौरान तनुश्री ने उन्हें लोअर क्लास कहा था, जिसके लिए वो उन पर 50 करोड़ का मानहानि का केस करेंगी।

Related Posts