July 2, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

7 हज़ार के लिए 7 लाख, यह अनूप के बालों का राज 

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स 

जब बाल झड़ जाएं तो हर कोई इन्हें किसी भी कीमत पर हासिल करना चाहता है। अपने लुक्स और बालों के लिए अबुप जलोटा ने भी कुछ ऐसा ही किया है।  ‘बिग बॉस 12’ के कंटेस्टेंट अनूप जलोटा ने, यह बात शो में होने वाली बात-चीत में सामने आई। जब अनूप जलोटा ने बताया कि उन्होंने 7 हजार बालों का ट्रांसप्लांट कराया है। जिसके लिए उन्हें लाखों रुपए खर्च करने पड़े हैं।

अनूप ने बताया कि कुछ ही समय पहले उन्होंने हेयर ट्रांसप्लांट कराया है और इसके लिए 7 लाख रु. की बड़ी कीमत अदा की है।  अनूप के बताये अनुसार 7 हज़ार बाल ट्रांसप्लांट कराये थे तब जाकर उनके सिर पर बाल नजर आते हैं। यह बात तब सामने आई जब रोमिल, दीपक और रोहित के साथ बैठकर अनूप बातें कर रहे थे।

बिग बॉस केघर में अपने बालों के बारे में पूरी डीटेल भी अनूप जलोटा ने बिना किसी संकोच के शेयर की, उन्होंने बताया कि 100 रुपए एक बाल लगाने का खर्च आया था, इसलिए 7 हजार बाल लगाने के लिए उन्हें 7 लाख रुपए की मोटी रकम चुकानी पड़ी।

अनूप ने ये भी बताया कि वे अपने बालों में कभी कलर नहीं लगाते। उन्होंने बताया कि उनके सामने के सारे बाल झड़ चुके थे इसलिए उनकी दाढ़ी और साइड्स के बाल लिए गए हैं। जहां जहां दाढ़ी के बाल लगे हैं वह सफेद हैं, क्योंकि बाल जड़ से लगते हैं इसलिए उनका रंग वही रहता है जैसे वे पहले थे।

Related Posts