July 3, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular खेल

जब खेल मंत्री के साथ ही शुरू हो गयी इनकी बॉक्सिंग

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स

कहते हैं जब दो धुरंदर खिलाडी आपस में भीड़ जाये तो देखने वालों की सहमत आ जाती है। क्योंकि किसे छोड़ किसे देखे यह तय कर पाना कठिन हो जाता है। कुछ ऐसी ही स्थिति खेल मंत्री और ओलिंपिक सिल्‍वर मेडलिस्‍ट राज्‍यवर्धन सिंह राठौड़ तथा गोल्ड मेडलिस्ट बॉक्सर मेरी कॉम के आपस में भिड़ने के बाद हुआ। हालाँकि यह कोई लड़ाई नहीं बल्कि मेरी कॉम को उत्साह देने के लिए है खेल मंत्री ने ऐसा किया।

दिल्‍ली के इंदिरा स्‍टेडियम में 15 से 24 नवंबर तक वीमेंस वर्ल्‍ड बॉक्सिंग चैम्पियनशिप होगी। लेकिन इससे पहले मैरी काॅम तैयारियों में जुटती नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह खेल मंत्री और ओलिंपिक सिल्‍वर मेडलिस्‍ट राज्‍यवर्धन सिंह राठौड़ के साथ बॉक्सिंग करती दिख रही हैं।

राज्यवर्धन सिंह राठौर मुक्केबाजी की उस्ताद मैरी कॉम से बचते नजर आए। एक तरफ जहां मैरी कॉम उन पर पंच पर पंच बरसा रही थीं तो वहीं राज्यवर्धन उनके प्रहार को रोक भी नहीं पा रहे थे। सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

यह वीडियो शेयर करते हुए मैरी ने लिखा, “देखकर ही विश्वास किया जा सकता है। सभी खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने और उनका सपोर्ट करने के लिए माननीय खेल मंत्री को धन्यवाद।”

Related Posts