July 3, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

ऐसा इनका रुतवा कि फ़ोन पर भी इनसे बात करते हुए खड़े हो जाते हैं करण

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स

मशहूर फिल्म मेकर करण जौहर के साथ काम करने के लिए बॉलीवुड इंडस्ट्री के बड़े-से बड़े कलाकार जी-जान लगा देते हैं। उसी करण ने एक ऐसे इंसान के बारे में बताया जिनके नाम से ही वह अपना सर सम्मान के लिए झुका देते हैं। ऐसा है उनका रुतवा। वह और कोई नहीं बल्कि  महानायक अमिताभ बच्चन हैं। इस सिलसिले में करण ने बताया कि, जैसे ही उनके फोन पर ‘अमित अंकल कॉलिंग’ लिखा आता है, वैसे ही वह खड़े हो जाते हैं. और अपनी कर्सी से उठकर ही उनसे बात करते हैं।

एक जैसी ही स्थिति आमिर की बभी है। करण जौहर के टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ में आमिर खान ने बिग बी के साथ हुई पहली बातचीत का जिक्र किया। आमिर ने बताया कि जैसी ही उन्हें होटल की रिसेप्शनिस्ट ने बताया कि अमिताभ बच्चन का फोन आया है तो उन्हें लगा कोई उनके साथ मजाक कर रहा है।

आमिर खान उस वक्त ऊटी में फिल्म ‘जो जीता वही सिकंदर’ की शूटिंग कर रहे थे जब उनकी होटल के लैंडलाइन में बिग बी का फोन आया। पहली बार आमिर को लगा कोई मजाक कर रहा है, लेकिन दूसरी बार फोन आने पर जैसे ही आमिर ने आवाज सुनी तो वह तुरंत बिग बी को पहचान गए। आमिर बताते हैं कि बिग बी ने उन्हें लंदन में होने वाले एक कॉन्सर्ट के सिलसिले में फोन किया था। बिग बी जो कुछ भी कह रहे थे, जवाब में आमिर के मुंह से सिर्फ और सिर्फ ‘यस सर’ निकल रहा था। आमिर मजाक में कहते हैं कि अगर वो मुझसे यह पूछते कि ऊटी का मौसम कैसा हो रहा है? तब भी मैं सिर्फ और सिर्फ ‘यस सर’ कह पाता।
आमिर यहां अपनी दीवाली पर रिलीज होने वाली फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तां’ को प्रमोट करने आए। यशराज बैनर की इस फिल्म में आमिर के साथ पहली बार बी-टाउन के शहंशाह अमिताभ बच्चन नजर आएंगे।

Related Posts