July 4, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular खेल

कोहली के सलाह पर छिड़ा घमासान  

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स : 
भारतीय कप्तान विराट कोहली के बल्ले से जब भी रन बरसे तो रिकाॅर्डों की झड़ी देखने को मिली है। अपने 10 साल के क्रिकेट करियर में ही कोहली वो उपलब्धियां हासिल कर चुके हैं।बल्लेबाजी की तरह ही उनकी बोलने के अंदाज़ भी हैं। फ़िलहाल वह अपने ट्वीट को लेकर चर्चाओं में हैं। उनके एक सलाह जहां ने तो जैसे ट्वीट युद्ध छेद दिया है। कल एक वीडियो में देखने को मिला, जहां फैन्स ने विराट के वीडियो पर उनकी क्लास लगा दी है।

दरअसल, कोहली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें कप्तान कोहली कहते दिख रहे हैं कि जो लोग इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाजों को पसंद करते हैं, उन्हें देश छोड़ देना चाहिए। कोहली ने जिस ट्वीट पर यह बयान दिया, वह यह था, ”ओवर रेटेड बैट्समैन खासकर उनकी बल्लेबाजी में कुछ खास नहीं दिखता है। मैं भारतीयों की जगह इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बैट्समैन को देखना ज्यादा पसंद करता हूं।”

इस ट्वीट के जवाब में कोहली ने एक फैन पर बोलते हुए कहा, ”ओके, मुझे नहीं लगता कि आपको भारत में रहना चाहिए। आपको कहीं और चले जाना चाहिए और रहना चाहिए। आप हमारे देश में क्यों रह रहे हैं और दूसरे देश को प्यार कर रहे हैं। मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता कि आप मुझे पसंद नहीं करते हैं। लेकिन मुझे नहीं लगता कि आपको इंडिया में रहना चाहिए और दूसरोंं को पसंद करना चाहिए।”

बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट करके कहा कि अगर कोहली ने एक क्रिकेट प्रशंसक (जिसने कहा था कि वह भारतीय क्रिकेटरों की बजाय विदेशी क्रिकेटरों को देखना ज्यादा पसंद करता है)  करने वालों को विदेश जाने की सलाह दे दी तो इसमें क्या गलत है? दोनों को ही बोलने की आजादी है, लेकिन सिर्फ मीडिया विराट कोहली को ही निशाने पर ले रही है।

Related Posts