July 4, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक व्यापार

सुपर मॉडल  को मिला जन्मदिन पर होश उड़ा देने वाली कीमती ब्रा पहनने का तौफा 

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

इस ब्रा की कीमत जान आपके होश उड़ जायेंगे। सुना है कभी 72 लाख कीमतवाले ब्रा के बारे में।  आखिर हिरा जो ज्यादा है। इसे ही पहननेके सौभग्य मिल रहा है सुपर मॉडल  एलेस्का होस्क को। अमेरिका के न्यूयॉर्क में होने वाले  एक फैशन शो में एलेस्का होस्क इस स्पेशल ब्रा पहनकर कैटवॉक करेंगी। एलेस्का द्वारा विक्टोरिया सेक्रेट फैशन शो में कैटवॉक करने के लिए स्वारोवस्की द्वारा खासतौर पर हीरा जडि़त ड्रीम ऐंजल्स फैन्टसी ब्रा डिजाइन किया गया है।  इससे बनाने में 2100 स्वारोवस्की हीरे और टोपाज पत्थर का उपयोग किया गया है। करीब 930 घंटों की मेहनत के बाद यह ब्रा तैयार हुई है।

होस्क को 7 नवंबर को अपने जन्मदिन के एक दिन पहले  सूचना मिली कि उन्हें हीरा जडि़त फैन्टसी ब्रा पहनने के लिए चुना गया है। इसके बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एक तस्वीर पोस्ट किया और लिखा,  जिंदगी में जन्मदिन का इससे बड़ा तोहफा नहीं मिला है। कुछ दिनों में लाखों डॉलर कीमत वाले ब्रा को पहन फैशन शो करने के लिए अब ज्यादा इंतजार नहीं कर सकती।
मॉडल होस्क ने वर्ष 2011 से विक्टोरिया सेक्रेट के साथ काम कर रही हैं। उन्होंने विक्टोरिया सेक्रेट पिंक ब्रांड एम्बेसडर के रूप में अपना काम शुरू किया था।

Related Posts