July 3, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक धर्म

भूतों का प्यार हुआ मशहूर, डरते हुए भी देख रहे लोग

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

अब सोशल मीडिया के जरिये भूतों का प्यार मशहूर हो गया। बताया जा रहा है कि अमेरिका के लिंकनशायर कस्बे में 60 साल के रॉन बॉवर्स नाम के एक इंजीनियर बंगले का सर्वेक्षण करने गए हुए थे। तभी उन्हें बंगले में कुछ ऐसा दिखा कि वह उस पर यकीन ही न कर सके। भूतों के अस्तित्व को भले ही साइंस खारिज करता हो, लेकिन लोग इसमें आज भी भरोसा करते हैं। दरअसल, सोशल मीडिया में भूतों के प्यार करने की एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है।

बंगले का सर्वेक्षण करते दौरान इंजीनियर रॉन बॉवर्स बताते हैं कि रात के समय पहले तो एक धुंध-सी दिखाई पड़ी, लेकिन जब तक वह कुछ समझ पाते, वह धुंध अचानक गायब हो गई। मुझे बंगले से कुछ अजीब तरह की आवाजें भी सुनाई देने लगीं। बॉवर्स ने कहा कि मैं कुछ समझ ही नहीं पा रहा था, लेकिन तभी अचानक मेरी नजर एक किनारे पड़ी, जहां धुंध जैसी दो आकृतियां बनी हुई थीं और लग रहा था जैसे वो एक-दूसरे को प्यार कर रही हों। मैं यह सब देखकर बहुत घबरा गया। मुझे लगा कि भूतों की दुनिया में भी रोमियो और जूलियट होते हैं।

भूत के  बारे में हुए एक सर्वे में कहा गया है कि 82 प्रतिशत लोगों ने भूतों के बारे में सुना है, 56 प्रतिशत लोग भूत पर विश्वास करते हैं, 16 प्रतिशत लोगों ने कहा है कि उन्होंने भूत को देखा है और 40 प्रतिशत का मानना है कि भूतों का मनुष्य पर प्रभाव पड़ता है।

Related Posts