June 29, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular खेल

कभी बिठाया सर पर, अब एक मैसेज से ला पटका फर्स पर

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) की टीम कोलकाता नाइटराइडर्स ने आस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क का टीम के साथ 12वें सत्र के लिए करार समाप्त कर दिया है, लेकिन दिलचस्प रहा कि फ्रेंचाइजी ने व्हाट्सएप्प संदेश भेजकर उन्हें यह जानकारी दी।

कोलकाता ने कभी 9.4 करोड़ रूपए खर्च कर टीम के साथ जोड़ा था। लेकिन आज उसे ही सिर्फ एक मैसेज कर टीम से निकल दिया। बात हो रही है स्टार्क की। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान पैर में लगी चोट के कारण 2018 के संस्करण में नहीं खेल सके थे। स्टार्क का अगले वर्ष ब्रिटेन में आईसीसी वनडे विश्वकप और एशेज सीरीज जैसे व्यस्त कार्यक्रम के कारण टी20 लीग के अगले सत्र में खेलना वैसे भी संदिग्ध था।

स्टार्क ने बताया कि उन्हें कोलकाता फ्रेंचाइजी ने व्हाएट-सैप पर संदेश भेजकर करार समाप्त करने की जानकारी दी है। उन्होंने कहा, ”मुझे दो दिन पहले कोलकाता के मालिकों की ओर से संदेश मिला है कि मुझे टीम से रिलीज कर करार समाप्त किया जा रहा है। उस दौरान अप्रैल में मैं घर पर रहूंगा।’ आईपीएल के पिछले संस्करण में चोट के कारण मिले आराम से मेरा शरीर स्वस्थ हुआ है और यदि अगले सत्र में मुझे फिर से मौका नहीं मिलता है तो मेरे लिये यह भी अच्छा होगा क्योंकि हमें ब्रिटेन में छह महीने के लिए काफी क्रिकेट खेलना है।”

Related Posts