May 20, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular धर्म

केला दिखाना इनके लिए बना हानिकारक,  खानी पड़ी जेल की हवा 

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स :
इसके बाद यह शख्स शायद केला खाना तो दूर देखना भी न पसंद करे। अब जिसे एक केले की वजह से जेल की हवा खाना पद रहा हो ओह तो एही सोचेगा न !  ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां एक युवक को अपने पास रखा केला खाने के बजाय दिखाना भारी पड़ गया। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

मामला अमेरिका के पश्चिमी कोलोराडो का है जहां पुलिस एक रोड पर पुलिस द्वारा चैकिंग की जा रही थी। तभी वहां 27 वर्षीय नाथन रॉल्फ चैनिंग गुजर रहा था।  पुलिस ने जब उसको चैकिंग के लिए रोका तो उसने अचानक जेब में हाथ डाला और एक केला निकाल कर पुलिस वालों पर तान दिया। रॉल्फ की अचानक की हरकत से वहां मौजूद पुलिसवालों को लगा कि युवक ने उनपर बंदूक तान दी है। जिससे सभी पुलिस वाले एकपल को घबरा गए। वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने केले को असली बंदूक समझा और शांत हो गए।

रॉल्फ की द्वारा ताने गए केले को बंदूक समझ कर जब पुलिसवाले अपनी बंदूके निकालने लगे तभी नाथन चिल्लाया कि आप लोग डरिए मत ये सिर्फ एक केला है। जिसके बाद पुलिसवालों ने ध्यान से देखा तो वो एक केला ही था। तब जाकर उनकी जान में जान आई और उन्होंने नाथन के हाथ से केला छीन कर अच्छे से चैक किया। जिसके बाद उन्होंने नाथन को गिरफ्तार कर लिया। केला दिखाने वाले युवक नाथन ने पुलिस को दिए अपने बयान में बताया कि वो सोशल साइट यूट्यूब के लिए एक कॉमेडी वीडियो बनाना चाहता था जिसको देख कर लोग मजे ले सकें। और उसी वीडियो को बनाने लिए वो ट्रायल कर रहा था। लेकिन पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

Related Posts