July 3, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular खेल

16 की फैन के साथ रेसलर ने जो शर्मनाक हरकत किया वह शयद ही किसी ने किया हो

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स :
अक्सर मशहूर लोगों के फैन के अंदर यह चाहत होती है कि वह  फोटों खिंचवाये, बात करे। ऐसी ही इच्छा एक 16 साल की लड़की ने WWE रेसलर जेम्स एल्सवर्थ के सामने रखी।  लेकिन अपने फैन की यह इच्छा सुन एल्सवर्थ ने जो किया वह सिर्फ शर्मनाक ही नहीं बल्कि अपराध भी है।

दरअसल, एल्सवर्थ ने अपनी नाबालिग फैन को वीडियो भेजकर अपना गुप्तांग दिखाया। और फिर उससे न्यूड फोटो मांगे।  पहचान गुप्त रखते हुए लड़की ने एल्सवर्थ पर आरोप लगाया कि उसने न्यूड तस्वीरें मांगी। लड़की ने पहले ट्विटर पर एल्सवर्थ को मैसेज किया आैर कहा कि वह उसे फॉलो करें। जवाब में एल्सवर्थ ने लड़की की बात मान ली आैर फिर बात करने के लिए उसकी स्नैपचैट आईडी मांगी। इसके बाद लड़की ने एल्सवर्थ पर आरोप लगाया कि उसने पहले न्यूड तस्वीरें भेजीं आैर साथ में वीडियो क्लिप भी भेजकर अपना गुप्तांग दिखाया।

33 वर्षीय एल्सवर्थ की गंदी हरकत यहां ही नहीं थमी। उसने फिर लड़की को न्यूड फोटो भेजने को कहा। नाबालिग लड़की ने एल्सवर्थ द्वारा भेजे गए एडल्ट वीडियो को भी वायरल किया है आैर साथ में सोशल मीडिया पर वो स्क्रीनशॉट भी सांझा किए, जिसमें एल्सवर्थ न्यूड तस्वीरें मांग रहा है।

हालाँकि मामला ज्यादा बढ़ने के बाद एल्सवर्थ ने सफाई देते अपने ऊपर लगे सभी आरोपों से इनकार किया।

Related Posts