May 22, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

दर्दनाक : ‘ना खेती होगी ना नौकरी लगेगी’ कहकर 4 दोस्तों ने जो भयानक कदम उठाया उसे जान नाजी रुकेंगे आंसू

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स : 
रकार के खोखले वादों का सच तब खुलकर सामने आ गया जब इन 6 दोस्तों ने इतने दर्दनाक कदम उठाने की सोची। बेरोजगारी का एक खौफनाक चेहरा राजस्थान में भी सामने आया है जहां 6 दोस्तों ने नौकरी न मिलने के कारण ट्रेन के आगे छलांग लगाने की बात सोची। हालाँकि 2 ने मन बदला लेकिन 4 युबकों ने छलांग लगा ली। जिनमें से 3 युवकों की मौत हो गई तो वहीं 1 युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।
यह घटना अलवर-जयपुर रेलवे ट्रैक पर शहर में एफसीआई गोदाम-शांतिकुंज के बीच की है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार इन युवकों ने कहा कि नौकरी नहीं लगेगी तो फिर जिंदा रहकर क्या करेंगे? 6 दोस्तों ने आत्महत्या करने की योजना बनाई थी। जिसमें से 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। एक की हालत गंभीर है। बाकी दो दोस्तों ने आखिरी समय पर आत्महत्या करने के लिए ट्रेन के आगे कूदने का विचार बदल दिया।

मृतक युवकों में से एक सत्यनारायण ने अपने एक अन्य साथी राहुल मीणा को आत्महत्या करने के पहले रेलवे लाइन पर बुलाया था। राहुल ने बताया कि उसके दोस्तों ने कहा कि हम जीवन से ऊब चुके हैं। न तो हम खेती कर सकते हैं और न ही हमारी नौकरी लगेगी, इसलिए हम तो मरेंगे। तुम्हें क्या करना है सोच लो। इसी बीच सामने से ट्रेन आ गई तो सत्यनारायण, मनोज, रितुराज व अभिषेक ने एकाएक ट्रेन के आगे छलांग लगा दी। उनके चीथड़े उड़ गए।

Related Posts