July 4, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular धर्म व्यापार

इस ट्रिक के जरिये आपका लॉक फोन बन जाएगा हिडन कैमरा

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

सके लिए बस आपको एक ऐप डाउनलोड करना होगा, जिसकी मदद से आप अपने फोन को सीक्रेट कैमरा काम करने लगेगा और वो भी बिना किसी आईकॉन के। सबसे खास बात ये कि ये ऐप एंड्रॉइड यूजर्स के लिए बिल्कुल फ्री है। आइए आपको बताएं कि कैसे इस ऐप की मदद से आप अपने फोन को एक हिडन कैमरा बना सकते हैं वो भी लॉक स्क्रीन में…
Hidden Camera Without Icon की मदद से आप अपने फोन को सीक्रेन कैमरा बना सकते हैं। इसे आपको गूगल प्ले स्टोर से इन्स्टॉल करना होगा। इस ऐप को इंस्टॉल करने पर आपके फोन में इसका आईकॉन भी नजर नहीं आता। इस ऐप को इंस्टॉल करने के लिए आपके फोन में बस 3 एमबी का स्पेस होना चाहिए। इसे इंस्टॉल करने के बाद आप अनलिमिटेड हिडन वीडियो रिकॉर्डिंग कर पाएंगे।
इस हिडन कैमरा विदआउट आईकॉन ऐप में वीडियो साइज के कई रेजोल्यूशन दिए हैं। इससे फुल HD वीडियो भी शूट कर सकते हैं। इतना ही नहीं आप इस ऐप की मदद से रियर और फ्रंट कैमरा दोनों से सीक्रेट रिकॉर्डिंग कर सकते हैं।
इस ऐप की सबसे बड़ी खासियत है कि आप फोन लॉक होने के बावजूद वीडियो की रिकॉर्डिंग कर सकते हैं। इसे 5 लाख से ज्यादा बार इन्स्टॉल किया जा चुका है। लोगों ने इसे 4.5 स्टार रेटिंग दी है। इसे इस्टॉल करने के बाद आपको ऐप को कुछ परमिशन देना होगा और अपना आईडी पासवर्ड बनाकर अकाउंट बनाना होगा।
इस ऐप को खोलने के लिए आपको अपने डायलर पर #12345 डायल करना होगा, जिसके बाद आपको लिंक मिलेगा, जिसे क्लिक करने पर आप अपना पासवर्ड डालकर रिकॉर्डिंग शुरू कर सकते हैं, फिर रिकॉर्डिंग बंद करने के लिए आपको #12345 डायल करना होगा।

Related Posts