July 2, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular खेल

लीग में जुड़ने की वारी साइना-कस्यप की, इन दो स्टारों के पास बची सिर्फ 16 दिसंबर

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स : 

दोनों  पिछले 10 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। अब उनके रिश्ते को शादी की मुहर लगेगी। लेकिन वे इतने व्यस्त है की सर 16 दिसंबर ही फ्री हैं इसलिए इसीदिन दोनों शादी की नधन में बांधने जा रहे हैं। बात कर रहे हैं भारत की बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल और पारुपल्ली कश्यपकी। दोनों इस साल शादी के बंधन में बंधने जा रही है। भारतीय शटलर्स साइना नेहवाल और पारुपल्ली कश्यप की वेडिंग कार्ड की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। साइना और कश्यप ने पहले ही इस बात की पुष्टि कर दी थी कि 16 दिसंबर 2018 को वे दोनों परिण्य सूत्र में बंध जाएंगे। साइना ने भी इस खबरों पर मुहर लगा दी थी कि वह शटलर कश्यप के साथ सही समय पर विवाह करेंगी।

साइना नेहवाल ने कश्यप के साथ अपने प्रेम संबंधों के बारे में खुलकर बात की थी। जब साइना से पूछा गया कि उन्होंने दिसंबर को ही शादी के लिए क्यों चुना तो साइना ने कहा दोनों केवल इसी तारीख को फ्री थे। साइना ने कहा, मैं 20 दिसंबर से प्रीमियर बैडमिंटन लीग में व्यस्त हो जाऊंगी और टोकयो गेम्स के क्वालिफायर खेलने हैं। तो हमारे पास शादी के लिए केवल यही तारीख थी।  प्रीमियर बैडमिंट लीग के लिए साइना को नार्थईस्टर्न वॉरियर्स ने चुना है।

बता दें कि इन दोनों की पहली मुलाकात 2005 में पुलेला गोपीचंद के की अकादमी में ट्रेनिंग के दौरान हुई थी। 28 वर्षीय साइना और 32 वर्षीय कश्यप अब उस लीग में शामिल हो जाएंगे, जिसमें दीपिका पल्लीकल-दिनेश कार्तिक, ईशांत शर्मा-प्रतिमा सिंह और रेस्टलर गीता फोगट-पवन कुमार और साक्षी मलिक-सत्यव्रत काडियान हैं। 20 टाइटल जीत चुकी साइना ने ओलंपिक में ब्रॉन्ज मेडल जीत कर देश का गौरव बढ़ाया था। पारुपल्ली कश्यप ने भी बैडमिंटन में शानदार प्रदर्शन किया था और वह छठी रैंक पर रहे थे।

Related Posts