October 1, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

90 हत्यायों के बाद खुद को सबसे सुखी इंसान मानता है इतिहास का सबसे बड़ा खूंखार सीरियल किलर सैमुअल 

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स :
मेरिका में 78 साल के एक बुजुर्ग को तीन महिलाओं की हत्या के जुर्म में सजा सुनाई गई है। एफबीआई का कहना है कि दोषी शख्स ने हाल ही में 1970 से 2005 के बीच 90 लोगों की हत्या करने का जुर्म भी कबूला था।

समाचार एजेंसी एफे के मुताबिक, यदि इनकी पुष्टि हो जाती है तो सैमुअल लिटिल अमेरिका के इतिहास का सबसे खूंखार सीरियल किलर होगा। सैमुअल को सितंबर 2012 में केंटकी से गिरफ्तार किया गया था और कैलिफोर्निया ले जाया गया था। लॉस एंजेलिस में प्रशासन ने उसके डीएनए को 1987 और 1989 के बीच तीन महिलाओं के कत्ल के दौरान मिले डीएनए से मिलान हो गया। इन तीनों मामलों में पीड़ितों को पीटा गया, उनका गला घोंटा गया और उनके शव को गाड़ दिया गया। सैमुअल को इन तीनों हत्याओं के लिए सजा सुनाई गई, लेकिन पुलिस उनके डीएनए को एफबीआई के साथ शेयर करना चाहती है ताकि अन्य मामलों में भी जांच की जा सके।

सैमुअल ने जिन लोगों की हत्याएं की हैं, उन्हें वे सब याद हैं। इनमें से कई के चेहरे भी उन्हें याद हैं। सैमुअल ने 35 साल में 90 हत्याओं का जुर्म कबूला है। उन्होंने ये हत्याएं देशभर में की हैं, जिनमें से 34 की पहले ही पुष्टि हो चुकी है। सैमुअल की माने तो उसने 90 हत्यायें सिर्फ सुख के लिए किया। चाहे वह शारीरिक हो या मानसिक। वह अपने को सबसे सुखी इंसान भी मानता है।

Related Posts