June 30, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular धर्म

18 साल से एक ही टी-शर्ट, वजह जान आ जाएंगे आंखों में आंसू

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स : 
मोहब्बत में ताजमहल बनाने की मिसालें तो कई बार दी जाती हैं लेकिन एक शख्स ने अपने प्यार के लिए ऐसा कुछ किया है जिसे सुनकर लोग उसकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। एक लड़की की कहानी आजकल इंटरनेट पर चर्चा का विषय बनी हुई है। उसने कुछ दिन पहले अपने पिता की कहानी दुनिया को सुनाई थी और इसके बाद से ही सब उसकी कहानी शेयर कर रहे हैं।
रिया नाम की एक लड़की ने अपने पिता की बहुत ही भावुक कहानी से दुनिया को रूबरू कराया है। रिया बचपन से अपने पिता को एक ही टीशर्ट पहने देखती थी। हरे रंग की ये टीशर्ट उसके पिता हर खास मौके पर पहनते थे, फिर चाहे उन्हें कहीं यात्रा करनी हो या कोई वर्क स्टडी हो। रिया को कभी समझ नहीं आया कि उसके पिता हर खास मौके पर यही टीशर्ट क्यों पहनते हैं।
पुरानी तस्वीर से पता चली वजह रिया को इसका जवाब हाल ही में मिला और उसने फिर पूरी दुनिया को ये बात बताई। रिया अपने घर में सफाई कर रही थी जब उसे अपने माता-पिता के हनीमून की दो तस्वीरें मिलीं। वो तस्वीरें देखते ही जैसे रिया को सब समझ आ गया था। उस तस्वीर में उसके माता-पिता ने मैचिंग टीशर्ट पहन रखी थी।
टी-शर्ट का रखते हैं खास ख्याल ये वही टी-शर्ट है जो उसके पिता सालों से पहनते आए हैं। रिया के पिता अपनी पत्नी की याद में आज तक ये टी-शर्ट पहनते आए हैं। रिया की मां की मौत 18 साल पहले हुई थी और इसके बाद से उसके पिता ने इस टीशर्ट को अपने दिल से लगा लिया। रिया ने एक अंग्रेजी साइट को बताया कि जब टी-शर्ट कहीं से फट जाती है तो उसके पिता खुद उसे सिलते हैं।

Related Posts